मध्यप्रदेश

मां ने तीन बेटियों के साथ लगाई फांसी, तीन की मौत, एक बच्ची की हालत गंभीर

 भोपाल

 राजधानी से सटे एक गांव में मां और दो बेटियों की मौत की दर्दनाक घटना हुई है। बताया जा रहा है की सोमवार और मंगलवार की दरमियानी देर रात मां ने अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी लगा ली, जिसमें मां सहित दो बेटियों की मौत हो गई और डेढ़ साल की बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना गुनगा थाना इलाके की है। मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंंची तथा महिला और दो बेटियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि एक बेटी जो बेसुध हो गई थी। उसे इलाज के लिए  अस्पताल भेजा गया है।

एसपी देहात प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि मंगलवार सुबह गुनगा पुलिस को छह बजे सूचना मिली थी कि रोडिया गांव में महिला समेत तीन लोगों ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर महिला संगीता और उसकी तीन बेटियां 5 साल की आराध्या, 3 साल की मान्या और डेढ़ साल की कृष्ठि फांसी के फन्दे पर लटकी पाई गईं। जांच के बाद संगीता, आराध्या और कृष्ठि की मौत हो गई है। जबकि मान्या की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर गुनगा थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि 27 वर्षीय संगीता यादव रोडिया गांव में अपने ससुराल में रहती थी। आज सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो उन्हें कमरे में चारों की लाश फांसी के फन्दे पर लटकी मिली। परिवार के लोगों ने चारों को फन्दे से उतारने के बाद पुलिस को सूचना दी। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। इस मामले में पुलिस की पड़ताल जारी है वह परिजनों के बयान दर्ज कर रहे हैं, ताकि मामला साफ हो सके की महिला ने यह कदम क्यों उठाया।

डियो वायरल
इस सुसाइड के पहले के डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें महिला अपने ऊपर हो रही पति प्रताड़ना का उल्लेख कर रही है।  इससे ऐसा प्रतीत होता है कि महिला बड़े परेशानी में थी।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button