देश

केजरीवाल ने अपने संदेश में माता बहनों से अपील की है कि वो मंदिर जाएं और उनके लिए प्रार्थना करें

नई दिल्ली
 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिनों की ईडी की कस्टडी में भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्नी सुनीता  उनका संदेश लेकर आई हैं। उन्होंने केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा है कि केजरीवाल अपना 1000 रुपए वाला वादा जरूर पूरा करेंगे। इसी के साथ उन्होंने लोगों से मंदिर जाने की भी अपील की है।

सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा, मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अदर रहूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरा जीवन संघर्ष के लिए ही हुआ है। उन्होंने कहा, आज तक मैंने बहुत संघर्ष किया है, आगे भी करना है, इसलिए इस गिरफ्तारी से हैरानी नहीं हो रही। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। भारत के अंदर और बाहर ढेर ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं। हमें सचेत रहकर इन्हें हराना है।

'1000 रुपए वाला वादा जरूर पूरा करूंगा'

केजरीवाल की पत्नी ने उनका संदेश पढ़ते हुए आगे कहा, दिल्ली वाली मां बहने सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया, पता नहीं अब 1000 रुपए मिलेंगे या नहीं। मेरी सभी से अपील है कि अपने भाई और बेटे पर भरोसा रखें। ऐसी कोई सलाखें नहीं जो मुझे अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा।

'मेरे लिए मंदिर जरूर जाना'

केजरीवाल ने अपने संदेश में दिल्ली की माता बहनों से अपील की है कि वो मंदिर जाएं और उनके लिए प्रार्थना करें। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा का काम रुकना नहीं चाहिए। बीजेपी वालों से भी नफरत नहीं करनी। वह सभी हमारे भाई बहन हैं।

इससे पहले केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को सुनीता केजरीवाल ने पहली बार चुप्पी तोड़ते सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अपनी बात रखी थी और बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला था।

बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के नेतृत्व पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है। केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाने की बात कहते नदर आ रहा है। लेकिन ये उतना आसान नहीं रहने वाला। ऐसे में अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का नाम उनके विकल्प के तौर पर सामने आ रहा है जो केजरीवाल के बाद पार्टी की कमान संभाल सकती है। हालांकि पार्टी की ओर से इस बार में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली के कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किया है। गुरुवार को केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। यहां ईडी ने उनकी 10 दिनों की रिमांड की मांग की थी और 28 पेजों में कोर्ट को इसकी वजह भी बताई थी। ईडी ने कहा था कि इस केजरीवाल इस मामले के सरगना है कि और अब गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से उनका सीधा संपर्क है।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button