देश

मकान मालिक से बोला सनकी प्रेमी-मैंने लड़की को मार डाला

भरतपुर.

गर्लफ्रेंड का दूसरे युवक के साथ घूमना शादीशुदा प्रेमी को इतना बुरा लगा कि उसने युवती का मर्डर कर दिया। आरोपी ने चाकू से प्रेमिका की गर्दन पर 8 बार बेरहमी से वार किए। इससे उसकी श्वास नली और खाना खाने की नली तक कट गई और उसकी मौत हो गई। मामला भरतपुर के मथुरागेट इलाके के पटपरा मोहल्ले में बुधवार की दोपहर का है।

जानकारी के अनुसार मृतका पूनम (21) से आरोपी सोनू शर्मा(32) की मुलाकात मथुरा में हुई थी। मथुरा में पूनम के पिता दाऊ दयाल की रिश्तेदारी है, जहां करीब दो साल पहले शादी थी। पूनम वहां अपने परिवार के साथ गई थी। उसी शादी में सोनू भी आया हुआ था, जहां दोनों की मुलाकात हुई। दोनों के फोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोनों में बातचीत शुरू हो गई। दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। आपस में मुलाकातें होने लगी। सोनू भी भरतपुर आ गया और दवा सप्लाई का काम करने लगा। वह अकेला रहता था। इस बीच उसने पूनम को किसी युवक के साथ घूमते हुए देख लिया। उसने पूनम से इस बारे में पूछा तो उसने कुछ जवाब नहीं दिया। इस बात से सोनू नाराज था।

मकान मालिक को बताई सगाई की बात
बुधवार को सोनू ने पूनम को मिलने के लिए अपने किराए के कमरे पर बुलाया। पूनम घर से कहकर आई कि वह कॉलेज फॉर्म भरने जा रही है। सोनू बाइक से पूनम को करीब 10 बजे लेकर अपने कमरे पर पहुंचा। सोनू के यहां पूनम के आने का मकान मालिक को पता लगा तो वो भी तुरंत सोनू के कमरे पर पहुंच गया। मकान मालिक ने सोनू से पूनम के बारे में पूछा तो सोनू ने बताया कि उसकी और पूनम की सगाई हो गई है। इसके बाद मकान मालिक बाहर आ गया।

चीखने की आवाज सुनकर पहुंचा मकान मालिक
दोनों के बीच दोपहर करीब 2 बजे झगड़ा होने लगा। सोनू पूनम से उस लड़के के बारे में बात कर रहा था, जिससे वह इन दिनों बात कर रही थी। दोनों के झगड़े की आवाज पास स्थित एक दुकानदार ने मकान मालिक के भाई महेंद्र पाल को बताई। जब महेंद्र घर के अंदर गया तो सोनू पूनम का गला काट चुका था और उसका शव लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ा था। महेंद्र को देख सोनू ने कहा- मैंने लड़की को मार डाला। मैं पुलिस के पास जा रहा हूं। तब महेंद्र ने सोनू को वहीं रोका और मथुरा गेट थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

परिजन बोले- पूनम पढ़ना चाहती थी
पूनम के पिता दाऊदयाल शर्मा का कहना है कि पूनम सिर्फ 21 साल की थी। उसकी कहीं भी सगाई नहीं हुई थी। उसने इसी साल बीए की पढ़ाई पूरी की थी। अब वह आगे की पढ़ाई करना चाहती थी। बुधवार की सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर MSJ कॉलेज गई थी। उनका कहना है कि वह हत्यारे को भी नहीं जानते। पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करया है।

छह बच्चों का पिता है आरोपी
आरोपी सोनू शर्मा कामां थाना इलाके में नौनेरा गांव का रहने वाला है। घर में सोनू और उसका छोटा भाई है। सोनू का छोटा भाई नरेश प्राइवेट नौकरी और पिता पप्पू शर्मा किसान हैं। आर्थिक रूप से सोनू का परिवार कमजोर है। सोनू और उसके भाई नरेश की शादी 12 साल पहले उत्तर प्रदेश के कोसी के पास खरोट गांव से हुई थी। आरोपी सोनू के 6 बच्चे हैं, जिनमें पांच लड़कियां और एक लड़का है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाई आपराधिक किस्म के हैं। दोनों भाइयों के खिलाफ पंचायत होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button