उत्तर प्रदेश

बदायूं हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद बरेली से गिरफ्तार

बदायूं

 उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या का दूसरा आरोपी बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर 25,000 रुपए का इनाम रखा गया था। हत्याकांड के मुख्य आरोपी साजिद को उसी दिन पुलिस एनकाउंटर में मौत के घाट उतार दिया गया था।

इस बीच, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि 12 साल के आयुष और 6 साल के अहान पर साजिद ने चाकू से 23 वार किए थे। अहान के शरीर पर तो 9 घाव मिले हैं।

बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले किया जावेद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. उधर, बरेली पुलिस और अधिकारी जावेद की गिरफ्तारी से इनकार कर रहे हैं. दूसरी ओर दावा है कि जावेद दिल्ली से आ कर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था.

उधर, आयुष आहान की  मां ने कहा कि 'साजिद मेरे घर आया और मुझसे 5000 रुपये मांगे. जब मैंने उसे पैसे दे दिए, तो वह ऊपर चला गया जहां मेरे बेटे खेल रहे थे. फिर, उसने मेरे बेटों को बेरहमी से मार डाला. मुझे न्याय चाहिए .जावेद से पूछताछ हमारे सामने होनी चाहिए.'

बता दें, हेयर ड्रेसर साजिद और उसके भाई जावेद ने मंगलवार शाम पहले आयुष की गर्दन काटी, फिर अहान की। निर्दोष बालकों के शरीर से निकले खून से फर्श लाल हो गया, फिर भी हत्यारोपित रुके नहीं। गर्दन काटने के बाद सीने, पीठ और हाथ पर प्रहार किए। दोनों बालकों के हाथों के गहरे जख्म बयां कर रहे हैं कि वे जान बचाने के लिए जूझे थे, मगर साजिद व जावेद के आगे बेबस हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button