देश

गाड़ी चलाते हुए उसे नींद आ गई और वो सो गया जिससे तीन लोगों को उसने टक्कर मारी, एक की मौत, दो गंभीर

नई दिल्ली
ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार की तीन लोगों से टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।जिसके बाद कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी चलाते हुए उसे नींद आ गई और वो सो गया था जिस वजह से तीन लोगों को उसने टक्कर मार दी।

दरअसल ये घटना शाम को हुई जिस वक्त जेवर में तीन लोग यमुना एक्सप्रेस वे पर बस का इंतजार कर रहे थे। इतने में दिल्ली में रजिस्टर्ड एक मारुति स्विफ्ट कार ने तीनों को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया और अन्य का इलाज चल रहा है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान जेवर के जहांगीरपुर के रहने वाले सुरेश सिंह (37) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर राजा कुमार दिल्ली में एक बैंक अधिकारी है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया, 'जांच के दौरान, ड्राइवर ने कहा कि एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चलाते समय उसे नींद आ गई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।' अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अदालत ने जमानत दे दी है। बता दें कि गौतम बौद्ध नगर में 2023 में 1,176 सड़क दुर्घटनाएं हुईं थीं, जिनमें 470 लोगों की मौत हुई थी और 858 लोग घायल हुए थे। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, जिले में 2022 में सड़क हादसों में 437 मौतें हुई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button