खेल-जगत

श्रेयस अय्यर IPL 2024 के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े

कोलकाता
श्रेयस अय्यर पिछला आईपीएल नहीं खेल पाए थे और इससे पहले उन्हें कुछ चोटों का सामना करना पड़ा, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि सब कुछ पीछे छूट गया है क्योंकि वह शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ गए।

केकेआर के कप्‍तान को कुछ समय से कमर की चोट ने परेशान किया था। वह सितंबर 2023 में लंबे समय बाद इस चोट से उबरे लेकिन फ़रवरी में उन्‍हें दोबारा से इंग्‍लैंड के ख़‍िलाफ़ दूसरे टेस्‍ट के बाद यह समस्‍या हो गई। उन्‍होंने भारत के मेडिकल स्‍टाफ़ को कहा था कि लंबी पारी खेलने में उन्‍हें समस्‍या आ रही है।

श्रेयस को खेलने के लिए फ़‍ि‍ट घोष‍ित किया गया था, लेकिन उन्‍हें आख़‍िरी तीन टेस्‍ट के लिए बाहर कर दिया गया था। वह मुंबई का रणजी ट्रॉफ़ी लीग मैच नहीं खेले, इसकी जगह वह केकेआर के कैंप में गए लेकिन इसके बाद वह सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल खेले, जहां उनकी टीम ने ख़‍िताब जीता। श्रेयस विदर्भ के ख़‍िलाफ़ फ़ाइनल में आख़‍िरी दो दिन कमर में दर्द के कारण मैदान पर नहीं उतरे थे।

2022 में जब फ़्रैंचाइज़ी ने उन्‍हें 12.25 करोड़ में लिया था तो उन्‍होंने केकेआर के लिए 14 मैचों में 401 रन बनाए थे। वे उस सीज़न उनकी कप्‍तानी में सातवें नंबर पर रहे थे। वे इस सीज़न की शुरुआत शनिवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़‍िलाफ़ कोलकाता में करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button