देश

कनॉट प्लेस में मद्रास कॉफी हाउस एक डोसे में 8 कॉकरोच मिले

नई दिल्ली

दिल्ली के कनॉट प्लेस में मद्रास कॉफी हाउस एक डोसे में 8 कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना 7 मार्च की बताई जा रही है।

इशानी नाम की महिला अपने दोस्त के साथ भोजनालय में गई और सादा डोसा ऑर्डर किया। हालाँकि, जब उन दोनों को यह पता चला कि उनका डोसा वास्तव में सादा नहीं था, तो उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ और उसमें एक नहीं बल्कि आठ कॉकरोच थे।  तुरंत हरकत में आते हुए, इशानी ने अपने दोस्त से एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा। हालाँकि, रिकॉर्डिंग पूरी होने से पहले ही रेस्तरां के कर्मचारी अपनी प्लेट ले गए।

  इशानी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इशानी ने पुलिस को बुलाने और रेस्तरां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे मामले की जांच करेंगे।

इशानी ने सोशल मीडिया पर लिखा,“इतने बड़े समर्थन के लिए धन्यवाद। लेकिन लाइसेंस अभी भी जमा नहीं किए गए हैं, एक सप्ताह हो गया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है! हम किस पर भरोसा कर सकते हैं और ऐसी व्यवस्था क्यों है? बस अस्तित्व के लिए?”  घटना के बाद रेस्तरां संचालन का प्रबंधन करने वाले व्यक्ति ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह घटना हमारे रेस्तरां में हुई। हम असुविधा और चूक के लिए क्षमा चाहते हैं।''

 इस वीडियो ने ऑनलाइन काफी हंगामा मचा रखा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "फूड प्वाइजनिंग से बचने के लिए महंगे बिल चुकाएं।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "और हम सड़क विक्रेताओं से स्वच्छता के बारे में सवाल कर रहे हैं।" “माफी मांगी?!! उनका लाइसेंस छीन लिया जाना चाहिए!” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button