फ़िल्म जगत

स्टार कास्ट को लेकर रोज आ रही हैं नई-नई जानकारियां

मुंबई

फरहान अख्तर ने जबसे डॉन 3 बनाने का मन बनाया है, तभी से इस फिल्म के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी फिल्म की कहानी तो कभी स्टार कास्ट, डॉन 3 को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। दर्शक भी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद, रणवीर सिंह को डॉन 3 की विरासत को आगे ले जाता हुआ देखना चाहते हैं।

रणवीर सिंह यूं तो अपनी हर पिक्चर पूरी शिद्दत के साथ करते हैं, लेकिन अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रणवीर सिंह के अलावा डॉन 3 में कियारा आडवाणी लीड रोल प्ले करने वाली है। अब माना जा रहा है कि इस एक्शन ड्रामा फिल्म में जान्हवी कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि जान्हवी पिक्चर में करीना कपूर की जगह ले सकती हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान अख्तर ने डॉन 3 के लिए जान्हवी कपूर से कॉन्टेक्ट किया है। एक्ट्रेस ने एक्सेल के आॅफिस में एक मीटिंग भी की है, जिसके बाद ये खबर सामने आ रही है कि करीना कपूर का जिस तरह से डॉन में स्पेशल सॉन्ग था। अब डॉन 3 में करीना वाला पार्ट जान्हवी को मिलेगा। यानी एक्ट्रेस का स्पेशल डांस नंबर हो सकता है। फराहन अख्तर को यकीन है कि फिल्म में जान्हवी बेबो की तरह खास जादू बिखरने के लिए परफेक्ट साबित होंगी। हालांकि इन खबरों पर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। बता दें, साल 2006 में करीना कपूर ने डॉन में एक स्पेशल रोल निभाया था।

उन्होंने ये मेरा दिल गाना पेश किया था। करीना का ये रोल पहली फिल्म डॉन में हेलेन से इंस्पायर्ड था। बीते दिनों खबर आई थी कि डॉन 3 में जंगली बिल्ली के रोल के लिए कृति सेनन को फरहान के आॅफिस के बाहर देखा गया था। लेकिन बाद में ये महज अफवाह निकली। बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट फिलहाल कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहा है। जिसमें एक नाम जी ले रहा का भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button