फ़िल्म जगत

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा, स्कूप ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान

'पटना शुक्ला' में रवीना टंडन ने किरदार तन्वी शुक्ला के लिए सीखा पटना 'लहजा'

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा, स्कूप ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान

संदीपा धर ने ब्लैक आउटफिट में गिराई बिजली, यूजर्स हुए घायल

मुंबई,
 'पटना शुक्ला' में तन्वी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने फिल्‍म में अपने किरदार से बहुत कुछ सीखा। साथ ही उनके जमीनी और घरेलू तौर-तरीकों से भी प्रेरणा ली।

रवीना टंडन ने कहा, "तन्वी शुक्ला एक ऐसा किरदार है जिससे हर कोई जुड़ाव महसूस करेगा। मैं तन्वी जैसे कई लोगों से मिली हूं, इसलिए मुझे यह रोल परिचित लगा, जिससे मैं तुरंत उसकी कहानी से जुड़ गई। जिस तरह से वह जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश करती है, मैं वास्तव में उसके संघर्षों से मेल खाती हूं।''

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार की आगामी फिल्म 'पटना शुक्ला' एक वकील और गृहिणी तन्वी शुक्ला की कहानी है, जो एक छात्रा को रोल नंबर घोटाले में फंसते हुए देखकर मामले को अपने हाथों में लेती है, जो उसके करियर के साथ उनके जीवन को भी प्रभावित करता है।

फिल्म के पटना से संबंध के बारे में बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा, "तन्वी की जड़ें शहर में हैं, इसलिए मैंने पटना 'लहजा' और लोगों की मानसिकता को समझने में समय बिताया।''

फिल्म के संदेश पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि तन्वी की कहानी देखने के बाद कई महिलाएं इससे प्रेरित होंगी। फिल्‍म में वह कठिनाइयों के बावजूद, वह सही के लिए लड़ती रही।"

अरबाज खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, कोर्ट रूम ड्रामा 29 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएगी।

 

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा, स्कूप ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान

मुंबई,
 2001 में एक टीवी शो से अभिनय में कदम रखने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने कहा कि 2023 में रिलीज हुई सीरीज स्कूप ने उन्हें अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई। एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद ही लोगों ने उन्हें गंभीरता से लेना शुरू किया।

लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक्ट्रेस ने बताया, सीरीज स्कूप से पहले भी लोग मुझे इस इंडस्ट्री में जानते थे। मगर स्कूप ने मुुुझे अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई है। इसके बाद ही इंडस्ट्री ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू किया। मेरे काम के बाद लोगों में मेरे प्रति बदलाव आया।एक्ट्रेस ने महत्वाकांक्षी डिजाइनरों के सपनों और जुनून को रैंप पर उतारा।यह पूछे जाने पर कि जब वह इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रही थीं तो क्या उन्हें सपोर्ट मिला, करिश्मा ने कहा, नहीं, मुझे कोई सपोर्ट नहीं मिला।

मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आई थी। मेरा कोई कनेक्शन नहीं था।एक्ट्रेस आज जहां हैं उसके लिए वह अपनी किस्मत और अपनी मां को श्रेय देती हैं।करिश्मा ने आगे कहा, मेरे करियर में भाग्य ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके साथ ही मेरी कड़ी मेहनत, मेरे सपने और मेरे जुनून ने मेरे सपने सच किए। मैं एक बात को लेकर साफ थी कि मैं कुछ बनना चाहती हूं, जिससे मुझे अलग पहचान मिले।उन्होंने कहा, मैंने बस उस जुनून और अपने सपने को जीया और मैंने इसे भगवान और अपनी मां पर छोड़ दिया। मैंने कड़ी मेहनत की और सब कुछ वैसा ही हुआ, जैसा मैं चाहती थी।

संदीपा धर ने ब्लैक आउटफिट में गिराई बिजली, यूजर्स हुए घायल

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेत्री संदीपा धर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में संदीपा को ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में देखा जा सकता है, जो उनके फिगर को काफी कॉम्पलिमेंट दे रही है. उनका लाइट मेकअप और खुले बाल उनके पूरे लुक को और भी निखार रहे हैं. साथ ही, उन्होंने खूबसूरत गोल्डन इयररिंग्स भी पहने हुए हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संदीपा ने लिखा, काले कपड़े पहने लाल झंडा. उनकी तस्वीरों को इतना प्यार मिल रहा है कि कैप्शन की जरूरत ही नहीं है. कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. यूजर्स संदीपा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें ब्यूटीफुल, स्टनिंग और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स किए हैं, तो वहीं कुछ ने उनके ड्रेस और मेकअप की भी तारीफ की है. साथ ही उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button