देश

कृषि मंडी और सूने घर को निशाना बनाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

करौली.

करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि गायत्री नगर करौली में सूने मकान से जेवरात, नकदी, एलईडी और घरेलू सामान चोरी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी उस्मान पुत्र अफजाल उम्र 23 साल निवासी गोपाल सिंह की छतरी चटीकना को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी ने बताया कि 14 फरवरी को थाने पर ओमप्रकाश शर्मा नवासी गायत्री नगर करौली ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट में बताया कि उनके गायत्री नगर स्थित सूने मकान से रात को चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवरात, एलईडी टीवी, बेड का गद्दा आदि घरेलू सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल विजय सिंह को सौंपी। जांच में साइबर टीम की मदद ली गई। टीम ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ और घटना की सीडीआर और टावर लोकेशन, सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जांच के बाद आरोपी उस्मान को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदात के खुलासे के प्रयास व अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले के खुलासे में साइबर सेल कांस्टेबल पुष्पेन्द्र की अहम भूमिका रही है। वहीं, नई कृषि उपज मंडी से सरसों के कट्टों की चोरी में भी आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि कांस्टेबल भगवान सिंह, मुनीम, जगराम द्वारा नई कृषि उपज मंडी से सरसों के कट्टे चुराने के आरोपी हेतराम पुत्र मिठालाल उम्र 25 साल निवासी डूंडापुरा थाना सदर करौली को शिकारगंज करौली से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है।

22 जुलाई कोतवाली में लक्ष्मीकांत निवासी भूडारा बाजार ने रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि गोयनका ट्रेडिंग कंपनी दुकान कृषि उपज मंडी करौली से सरसों के कट्टे चोरी हो गए। मामले में कार्रवाई करते हुए से साइबर सेल टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button