देश

Acid Attack: मंदिर बनाने वाले के पूरे परिवार पर तेजाब फेंका, एक की मौत

गोपालगंज.

गोपालगंज में मंदिर बनाने के विवाद में एक परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया गया। तेजाब से झुलसे रितेश पूरी और मनीष पूरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद दोनों पक्ष में तनाव व्याप्त है।

मृतक की पहचान 42 वर्षीय कप्तान साह के रूप में की गई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस की टीम कैंप की हुई है। बताया जाता है कि मृतक कप्तान साह मछागर गांव में बजरंग बली का मंदिर बनवा रहे थे। इसका विरोध पड़ोसी और वार्ड सदस्य निर्भय पुरी कर रहे थे। इससे पूर्व में भी दीपावली के दिन भी मंदिर बनवाने को लेकर विवाद हुआ था।

बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर
बताया जाता है की सोमवार की रात पड़ोसियों ने तेजाब से हमला कर दिया, जिसमें कप्तान साह की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, तेजाब के हमले में दूसरे पक्ष से मनीष पूरी और रितेश पूरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल से सदर अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक डॉ राहुल रंजन ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। पूरे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button