उत्तर प्रदेश

सुबह शादी के जोड़े में पेपर देने पहुंची दुल्हन, एग्जाम के बाद हुई विदाई

 बुलंदशहर

उत्तर प्रदेश के बोर्ड एग्जाम में परीक्षा केंद्र आ रहे छात्र-छात्राओं को लेकर रोज नए-नए वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं. बुलंदशहर से भी एक ऐसी छात्रा का फोटो सामने आया है. यहां छात्रा दुल्हन के लिबास में सजी हुई गाड़ी में बैठकर अपना पेपर देने पहुंच गई. उसे परीक्षा केंद्र पर देख सब चौंक गए.

बताया जा रहा है कि फेरों के बाद छात्रा की विदाई नहीं हुई बल्कि वह पेपर देने एग्जाम सेंटर पर पहुंची और पेपर खत्म होने के बाद उसकी विदाई की रस्म सम्पन्न हुई. मिली जानकारी के अनुसार बुलन्दशहर के अनूपशहर नगर के एलडीएवी इंटर कॉलेज में चल रही यूपी बोर्ड की परीक्षा की प्रथम पाली में शादी का जोड़ा पहन कर परीक्षा केंद्र पहुंची दुल्हन का नाम कुमकुम शर्मा है. कुमकुम को इस रूप में देखकर पेपर देने आए बच्चे व अध्यापक अचंभित रह गए.

परीक्षा प्रोग्राम जारी होने से पहले तय हो गई थी शादी
एलडीएवी इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा कुमकुम शर्मा पुत्री धर्मेंद्र शर्मा निवासी नेहरू गंज का सेल्फ सेंटर था.कुमकुम की बीते रात को शादी संपन्न हुई थी. परीक्षा का प्रोग्राम जारी होने से पहले ही उसकी शादी दादरी निवासी पंकज शर्मा के साथ तय हो गई थी.

पेपर देने के बाद हुई विदाई
रविवार की रात शादी होने के बाद कुमकुम को परीक्षा दिलाने को लेकर विदा नहीं किया गया. जब कुमकुम ने पेपर दे दिया, उसके बाद परिजनों ने उसे विदा किया. कुमकुम ने बताया कि वह आगे पढ़ना चाहती है. इसके लिए उसके ससुराल वाले पेपर दिलाने को तैयार हो गए. वह समय से पहले दूल्हे के भाई के साथ सजी हुई गाड़ी में बैठकर परीक्षा केंद्र पहुंची. परीक्षा संपन्न होने के बाद कुमकुम के परिजनों ने उसे विदा किया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button