देश

Rajasthan News: ड्राइवर ने नशे में दौड़ाई सवारियों से भरी रोडवेज बस

श्रीगंगानगर.

सवारियों की जान की परवाह किए बगैर नशे में धुत होकर रोडवेज बस लेकर निकल ड्राइवर पर अनूपगढ़ रोडवेज आगार के यातायात प्रबंधक ने कार्रवाई की है। बस नंबर आरजे 13 पीए 7235 के चालक इंद्र सिंह पर शराब पीकर बस चलाने को लेकर कार्रवाई की गई है। अनूपगढ़ आगार के मुख्य प्रबंधक राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीगंगानगर आगार के यातायात प्रबंधक से उन्हें सूचना मिली थी कि बस नंबर आरजे 13 पीए 7235 का चालक इंद्र सिंह शराब के नशे में श्रीगंगानगर से रवाना होकर घड़साना की ओर बस चलाते हुए आ रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर यातायात प्रबंधक किरण चौधरी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए। यातायात प्रबंधक किरण चौधरी ने फ्लाइंग टीम के साथ गांव 87 जीबी के पास नेशनल हाईवे पर बस को रुकवाया और ड्राइवर की प्राथमिक जांच की। प्राथमिक जांच में चालक इंद्र सिंह शराब के नशे में पाया गया। इस दौरान बस में बैठी सवारियों को सुरक्षा की दृष्टि से दूसरी बस में बैठाकर अनूपगढ़ की ओर रवाना किया गया।

ड्राइवर इंद्र सिंह के द्वारा बरती गई लापरवाही के मद्देनजर उसे अनूपगढ़ के पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने इंद्र सिंह का मेडिकल करवाया। राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टर ने बताया कि जांच के दौरान चालक इंद्र सिंह ने नॉर्मल अल्कोहल का सेवन किया हुआ था। अनूपगढ़ मुख्य आगार प्रबंधक ने बताया कि प्राप्त मेडिकल रिपोर्ट से श्रीगंगानगर आगार प्रबंधक को अवगत करवाया गया है, अब आगे की कार्रवाई उन्हीं के द्वारा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button