मध्यप्रदेश

सिंगरौली में दर्दनाक हादसा, कार पर पलटा हाइवा, चार लोगों की मौत

सोनभद्र के रेनुकूट के पास का हादसा

Realindianews.com
सिंगरौली। रविवार की देर शाम जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार के चार लोग कार लेकर सिंगरौली से बनारस जा रहे थे, तभी सामने से आ रही राखड़ लोड हाइवा कार पर अचानक पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सोनभद्र के रेनुकूट के पास हुआ है।

अचानक कार आती देख चालक ने खोया नियंत्रण
बताया जा रहा है कि राखड़ लोड हाइवा वाहन तेज रफ्तार गति से जा रहा था तभी सामने से आ रही एक कार को देखकर हाइवा चालक नियंत्रण खो बैठा, और हाइवा अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। कई घंटो की मशक्कत के बाद राखड़ में दबे चारों मृतकों के शव निकाले गये। हादसे के बाद हाइवा चालक फरार बताया जा रहा है।

विवाह के लिए लड़की देखने जा रहे थे वाराणसी
बताया जाता है कि दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा व सुकवारी देवी अल्टो कार से सिंगरौली से वाराणसी के लिए लड़की देखने निकले थे। रास्ते में उन्हें रेनुकूट में अपने एक और रिश्तेदार को लेना था। काफी देर होने के बाद जब वह लोग रेणुकूट नहीं पहुंचे तब उनका इंतजार कर रहे रिश्तेदार परेशान हो गए। रिश्तेदार ने बारी-बारी से सभी का मोबाइल नंबर लगाया सभी के मोबाइल बंद मिले। उसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी पर भी चारों लोगों के लापता होने व पता करने के बाद भी संपर्क न होने की बात बताई मगर इसके बाद भी कोई पता नहीं चला।

देर शाम पता चला कि राखड़ के नीचे कार दबी
दिन भर प्रयास के बाद शाम लगभग 6 बजे पता चला कि एक दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व उस पर लदे कोयले की राख के नीचे एक कार दबी हुई है। हाइवा के नीचे कार दबी होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने जेसीबी बुलाई और क्रेन की सहायता से हाइवा ट्रक को हटवाकर कार में फंसे चारों शव को बाहर निकलवाया। इस दर्दनाक हादसे से मृतक परिवार के गांव में मातम छा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button