बिज़नेस

जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्रीवेडिंग सिलेब्रेशन शुरू होने वाला है, नीता अंबानी ने बताई अपनी दो विश

मुंबई
बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले रिलायंस फाइंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अपनी दो इच्छाएं जाहिर की हैं। बता दें कि जल्द ही अनंत मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्रीवेडिंग सिलेब्रेशन शुरू होने वाला है। यह कार्यक्रम में जामनगर में होने वाला है। इमसें दुनियाभर के वीवीआईपी को आमंत्रित किया गया है। नीता अंबानी ने वीडियो साझा करते हुए कहा, पूरे जीवन मैं कला और संस्कृति से प्रभावित रही हूं। इसने मुझे बेहद गहराई से प्रेरित किया है। इसको लेकर मैं बहुत भावुक हूं।

नीता अंबानी आगे कहती हैं, जब बात मेरे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की आती है तो मेरे मन में दो इच्छाएं हैं। पहली तो मैं अपनी जड़ों से जुड़ना चाहती हूं और दूसरी कि यह सारा समारोह कला और संस्कृति के लिए समर्पित हो। नीता अंबानी ने कहा कि जामगर का उनके जीवन में विशेष स्थान है। जामनगर वह जगह है जहां उनकी जड़ें हैं। यहीं पर मुकेश अंबानी के पिता ने सबसे पहले रिफाइनरी लगाई थी और इसके बाद इस सूखे रेगिस्तान को हरे-भरे जीववंत स्थान में परिवर्तित कर दिया।

उन्होंने कहा, मैं चाहती हूं कि यह पूरा कार्यक्रम हमारी सभ्यता और संस्कृति को दर्शाए। इसमें रचनात्मक लोगों के हाथ और मेहनत के कौशल को दर्शाना चाहिए। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के 28 वर्षीय छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही रही है। शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक प्रीवेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया है जिसमें दुनियाभर से लगभग 1 हजार लोगों को बुलाया गया है। इसमें रिहाना, मार्क जुकरबर्ग भी शिरकत करने वाले हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत बॉलिवुड की हस्तियां भी पहुंचेंगी। अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास के गांव में अन्नसेवा भी करेंगे। इसमें लगभग 51 हजार लोगों को गुजराती पकवान परोसे जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button