उत्तर प्रदेश

UP: पति की हार्ट अटैक से हुई मौत, शव घर पहुंचते ही पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदी

गाजियाबाद

यूपी के गाजियाबाद में एक महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पति के जाने का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी. इसी सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. उसने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद छलांग लगा दी. कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई.

पति को हार्ट अटैक, पत्नी सातवीं मंजिल से कूदी

जानकारी के मुताबिक, महिला की 3 माह पूर्व (30 नवंबर) ही शादी हुई थी.  वह पति संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी. वहां पति को अचानक हार्ट में पेन शुरू हो गया. जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई.

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी. घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई.

3 महीने पहले हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि मृतक अंजली की उम्र करीब 22 वर्ष थी. वहीं, उसका पति अभिषेक आहुवालिया 25 साल का था. अभिषेक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले मृतक अभिषेक की बीती 30 नवंबर को ही दिल्ली के करावल निवासी अंजली से शादी हुई थी.

कल (26 फरवरी) दिल्ली के चिड़िया घर घूमने के दौरान अभिषेक की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. जिसकी डेड बॉडी घर लाते ही पत्नी अंजली ने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. अस्पताल में इलाज के दौरान अंजली की भी मौत हो गई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button