देश

सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान!

चंडीगढ़
सिद्धू मूसेवाला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम थे, जिन्होंने अपनी आवाज और गानों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. उनके गानों की गूंज विदेश तक सुनाई देती थी. लेकिन साल 2022 में सिंगर की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. फैंस आज तक उन्हें भूला नहीं पाए हैं. लेकिन अब सिंगर के चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज है. सिंगर के पेरेंट्स जल्द ही अपने घर में एक नन्हे मेहमान का वेलकम करने वाले हैं.

प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. सिंगर की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं. मूसेवाला पेरेंट्स जल्द ही अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. IVF की मदद से सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट हुई हैं और वो मार्च में अपने बेबी को जन्म देंगी.

इस खबर को सुनने के बाद जहां कई लोग हैरान हैं, तो सिंगर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. उनका मानना है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला का फिर से पुनर्जन्म होने वाला है. हालाकिं, सिंगर के पेरेंट्स ने अभी तक इन खबरों को कंफर्म नहीं किया है.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. उनकी मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा था. परिवार अब तक अपने घर के चिराग की मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाया है. ऐसे में सिंगर के पेरेंट्स के फिर से मम्मी-पापा बनने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है.

सिद्धू मूसेवाला पर बनेगी फिल्म

कुछ समय पहले खबर आई थी कि हू किल्ड मूसेवाला किताब पर फिल्म बनाई जाएगी जिसके राइट्स मैचबॉक्स शॉट्स प्रोडक्शन हाउस ने खरीद लिए हैं। मैचबॉक्स ने कई शानदार प्रोजेक्ट्स दिए हैं जैसे अंधाधुन, मोनिका ओ माय डार्लिंग। इस किताब को लिखने वाले जुपिंदर सिंह ने कहा था कि जब मेरी किताब पब्लिश हुई तब कई प्रोडक्शन हाउस ने मुझे कॉन्टैक्ट किया। मैं मैचबॉक्स शॉट्स के काम से काफी इम्प्रेस हूं और एक्साइटेड हूं उनके काम को देखने के लिए

कम उम्र में बनाया था बड़ा नाम

सिद्धू मूसेवाला की बात करें तो उनका जन्म 17 जून 1993 में हुआ था. सिंगर का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, लेकिन लोग उन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जानते थे. कम उम्र में उन्होंने अपनी तगड़ी पहचान बनाई थी. उन्होंने कई हिट गाने गाए थे, लेकिन उन्हें गैंगस्टर रैप सॉन्ग के लिए जाना जाता थे.

विवादों से था सिंगर का नाता

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सिद्धू मूसेवाला को विवादित सिंगर के तौर पर भी जाना जाता था. उनपर खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप था. लेकिन फिर भी फैंस उनपर फिदा रहते थे. मगर 29 मई 2022 वो दिन था, जब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की शान कहे जाने वाले सिद्धू मूसेवाला जिंदगी की जंग हार गए थे. कुछ गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button