फ़िल्म जगत

बच्चों संग हॉलीडे मनाती आईं नजर

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जब से मां बनी हैं तबसे लगातार वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।  बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने  27 नवंबर को अपने घर में दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। वहीं रुबीना डिलीवरी के कुछ दिनों के बाद से ही अपनी तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं, जिसमें  वो अपने बच्चों संग टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें शेयर की है जो कि इस वक्त जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रुबीना अपनी ट्विन्स बेटियों संग वेकेशन पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। भले ही मां बनने के बाद रुबीना दिलैक इन दिनों एक्टिंग से दूरी बनाई हुई हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच अब रुबीना ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये दिखाया है कि वो इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं। रुबीना ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें वह अपनी जुड़वा बेटियों और परिवार के सदस्यों के साथ दिखाई दे रही हैं। वीकेंड के मौके पर रुबीना दिलैक अपनी बेटियों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें महाराष्ट्र के हिल स्टेशन लोनावला की है जहां रुबीना अपनी जुड़वा बेटियों,पति अनुभव शुक्ला और सासू मां के साथ सैर-सपाटे पर निकली हैं। हालांकि इन सब तस्वीरों ने जो तस्वीर फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है वो ये है जिसमें रुबीना अपनी नन्ही शहजादी को सीने ले लगाए हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक फोटो में वह अनुभव शुक्ला के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

रुबीना दिलैक की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो ‘छोटी बहू’ से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो ‘शक्ति: अस्तित्व’ के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। ‘बिग बॉस 14’ की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वहीं शादी के 5 साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। दोनों इन दिनों अपने पैरेंटहुड जर्नी को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button