फ़िल्म जगत

रकुल प्रीत की शादी की पहली तस्वीरें वायरल

मुंबई

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी आखिरकार हो गई है। अब दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। कपल ने गोवा में इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। इस शादी में दोनों के परिवार संग रिश्तेदार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए। धूमधाम से हुई इस ग्रैंड वेडिंग से कपल के पहले फोटोज सामने आ गए हैं। 

रकुल और जैकी काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। दोनों को अक्सर डेट्स पर जाते और इवेंट्स में साथ शिरकत करते देखा जाता था। अब दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। दोनों अब मिस्टर और मिसेज बन गए हैं। रकुल और जैकी की शादी इंटीमेट सेरेमनी में धूमधाम से हुई। शादी से सामने आई तस्वीरों में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में कमाल लग रहे हैं। कपल की फर्स्ट फोटोज से साफ है कि ये शादी रॉयल अंदाज में की गई है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है। दोनों की आनंद करज और सिंधी सेरेमनी देखने लायक थी।

सेरेमनी पूरी होने के बाद कपल पैपराजी से भी रूबरू हुआ. इस शादी में अनन्या पांडे, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आदित्य रॉय कपूर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शिरकत की थी. शिल्पा को कपल के संगीत में जबरदस्त डांस करते हुए भी देखा गया था. मंगलवार की शाम रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. इनमें जैकी के पिता वाशु भगनानी को येलो आउटफिट में देखा गया था. बताया गया था कि कपल का संगीत बॉलीवुड थीम वाला होगा. संगीत में तो कपल ने परिवार और दोस्तों के साथ फुल ऑन मस्ती की थी.

शादी की तस्वीरों को देख कपल के फैंस भी बेहद खुश हैं. सेलेब्स और फैंस से रकुल और जैकी को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का रिश्ता सालों पहले शुरू हुआ था. बताया जाता है कि एक वक्त पर दोनों पड़ोसी हुआ करते थे लेकिन तब उनके रास्ते नहीं मिले. बाद में जब दोनों को प्या हुआ तो कुछ वक्त उन्होंने इसे दुनिया की नजरों से दूर रखा. 2021 में कपल ने अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल किया था. इसके बाद उन्हें छुट्टियों, इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखा जाने लगा. अब ये जोड़ी हमेशा के लिए एक हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button