फ़िल्म जगत

विद्या बालन के नाम से बनाई फेक आईडी

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने मुंबई पुलिस में अज्ञात शख्स के खिलाफ उनके नाम का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई। रिपोर्ट्स की मानें तो अज्ञात शख्स ने विद्या बालन की हूबहू इंस्टाग्राम आईडी बनाई और जीमेल अकाउंट भी बनाया। शख्स एक्ट्रेस के अकाउंट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से संपर्क करने लगा। रिपोर्ट्स में यह भी बताया कि वो लोगों को नौकरी का आश्वासन देकर उनसे पैसे मांग रहा था।

जब बात की जानकारी विद्या बालन को मिली तो उन्होंने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस से की। एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई पुलिस की खार पुलिस स्टेशन ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईटी  की धारा 66 (सी) के तहत एफआईआर दर्ज की और जांच शुरू की दी है। विद्या बालन ने 19 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स और फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। विद्या बालन ने अपने फॉलोअर्स से रिक्वेस्ट की थी कि वो उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट्स की रिपोर्ट करें और उसे ब्लॉक' करें। एक्ट्रेस ने लिखा था- हेलो दोस्तों, पहले तो ये फोन नंबर तक था लेकिन अब कोई इस @vidyabalan.pvt नाम का इस्तेमाल कर रहा है। वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर उनसे कॉन्टैक्ट कर रहा है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले और लोगों तक पहुंचने वाले फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल के बारे में जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मेरी टीम ने इसकी रिपोर्ट कर दी है…लेकिन अगर आप लोग ये अकाउंट रिपोर्ट करके ब्लॉक कराने में हमारी हेल्प करें तो बहुत मदद होगी। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया-3’ में मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन की एंट्री होगी। बता दें, साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की थी। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया-2’ में विद्या बालन को रिप्लेस कर दिया गया था। ‘भूल भुलैया-2’ में विद्या के किरदार को तब्बू ने प्ले किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button