देश

श्रीगंगा नगर: खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

श्रीगंगा नगर.

श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ के रावला मंडी में सोमवार को एक खेत में पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है। पाकिस्तानी गुब्बारे के मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया। पुलिस और बीएसएफ के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मामला खानूवाली के चक 5 बीडी गांव का है। खेत में जब किसान काम करने पहुंचा तो उसने गुब्बारे को देख पुलिस को सूचना दी।

किसान की सूचना पर पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया। पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि पहले भी भारत-पाक सीमा पर इस तरह के गुब्बारे मिलते रहे हैं। गुब्बारा सफ़ेद और ऑरेंज रंग से बना हुआ है। इसकी आकृति ऐरोप्लेन की तरह है। इस गुब्बारे पर इंग्लिश में पकिस्तान और SGA लिखा हुआ है।
हालांकि, इस गुब्बारे के साथ कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। लेकिन पुलिस हर एंगल से अपनी जांच कर रही है। पुलिस ने आसपास के इलाके में पूछताछ भी की और ग्रामीणों को किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को देने को कहा है। बता दें कि दो दिन पहले भी रायसिंहनगर थाना इलाके के एक गांव में ड्रोन दिखने की खबर आई थी, जिसके बाद इलाके में सर्च अभियान चलाया गया था। हालांकि, ड्रोन के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button