देशमध्यप्रदेश

पूर्व मंत्री के भाई के फार्म हॉउस में 3 करोड़ की डकैती

लुटेरों ने देर रात दिया लूट की घटना को अंजाम

सतना,(RIN )। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री ब्रजेन्द्र नाथ पाठक के भाई श्रवण पाठक के फार्म हाउस पर बड़ी डकैती हुई है। मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब 2 बजे बदमाश फार्म हाउस पर पहुंचे और वहां मौजूद केयर टेकर के साथ मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया। बदमाश फार्म हाउस से तीन करोड़ रुपए नकद और 3 किलो सोने के जेवरात लूटकर ले गए हैं। शहर के समीप हुई डकैती की इस बड़ी वारदात के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया।
4 बदमाशों ने की करोड़ी की डकैती
फार्म हाउस के केयर टेकर बसंत कोल ने बताय कि बदमाशों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर उसे बांध दिया। जिसके बाद बदमाश फार्म हाउस में लगे ताले तोड़कर घुस गए और वहां अलमारी से 3 करोड़ रुपए नकद और 3 किलो सोना लूट ले गए। फार्म हाउस श्रवण पाठक के बेटे डॉक्टर राजीव पाठक है।
खदान कारोबारी है पाठक
बता दें कि राजीव पाठक का शहर में एक नर्सिंग होम भी है। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों डॉक्टर राजीव पाठक के पिता जो कि खदान कारोबारी हैं फार्म हाउस पर रहने के लिए आए थे और इसी दौरान उन्होंने फार्म हाउस में 3 करोड़ रुपए और सोने के जेवरात रखे थे। बाद में वो वापस चले गए लेकिन जेवरात और नकद यहीं पर छोड़ गए थे। घटना की जानकारी लगते ही एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की। डॉग स्कवॉड से भी जांच कराई गई है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात के पीछे परिवार के किसी करीबी का हाथ हो सकता है। जिसे फार्म हाउस पर कैश और जेवरात रखे होने की जानकारी थी।
गार्ड पर शक
पुलिस से मिली जनकारी के अनुसार फार्म हाउस से कुछ दिन पहले एक गार्ड को हटाया गया था। वही गार्ड भी शक के घेरे में हैं। शहर के समीप स्थित फार्म हाउस पर करोड़ों रुपए की डकैती को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस के सामने बड़ी चुनौती पेश की है अब देखना ये है कि पुलिस कितने जल्द करोड़ों रुपए की इस डकैती की वारदात का पर्दाफाश कर पाती है।
इनका कहना है
पाठक फर्म हॉउस से बड़ी रकम व सोने की लूट का मामला सामने आया है। पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है। इस वारदात के पीछे जो भी लोग है, उन्हें जल्द ही पकड़ा जाएगा।
धर्मवीर सिंह, एसपी सतना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button