फ़िल्म जगत

कार्तिक आर्यन घोड़ी चढ़ने को तैयार, चुन ली दुल्हन, रचाने वाले हैं शादी?

 बी-टाउन के हैंडसम हंक हीरो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। फैंस भी एक्टर की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने जो कैप्शन लिखा है, वह हर किसी का ध्यान खींच रहा है. एक्टर की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी कमेंट्स की बौछार कर दी. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

 इस पोस्ट में एक्टर ने ब्लैक आउटफिट में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि शादी तैयार है! एक्टर का ये पोस्ट अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'किसकी शादी?' एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप शो हॉट हैं. तीसरे यूजर ने लिखा कि सर आपको शादी की जरूरत नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि तैयार हो जाओ, लेकिन अपनी शादी के लिए नहीं। इस पोस्ट पर अब यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं।

'चंदू चैंपियन' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है
वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने इस पर खूब प्यार बरसाया. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी. हालाँकि, इन दिनों कार्तिक आर्यन आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए कार्तिक ने काफी मेहनत की है. फिल्म के लिए एक्टर ने करीब एक साल तक मिठाई नहीं खाई थी।

फिल्म की कहानी
फिल्म 'चंदू चैंपियन' कबीर खान द्वारा लिखित और निर्देशित है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित की जा रही है। वहीं, अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट फ्रीस्टाइल तैराक मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म 'तू आशिकी है' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

'तू आशिकी है' में भी नजर आएंगे कार्तिक
इस फिल्म में भी एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'तू आशिकी है' में कार्तिक एनिमल में काम कर चुकीं तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले 'आशिकी 3' था जो अब 'तू आशिकी है' हो गया है। इस फिल्म का लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button