खेल-जगत

आनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता नौशाद खान को SUV कार गिफ्ट करेंगे

नई दिल्ली
भारत के जाने-माने बिजनेसमैन और ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा के ओनर आनंद महिंद्रा ने गुरुवार 15 फरवरी को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान और उनके पिता नौशाद खान की तारीफ की है। इतना ही नहीं, आनंद महिंद्रा ने एक बड़ा गिफ्ट सरफराज खान के पिता नौशाद खान को देने का फैसला किया है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि अगर वे उस गिफ्ट को स्वीकार करेंगे तो उनको अच्छा लगेगा।

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक थार एसयूवी नौशाद खान को देने का निर्णय लिया है। अक्सर वे खिलाड़ियों के लिए ऐसा करते हैं। हालांकि, कुछ मौकों पर खिलाड़ियों के माता-पिता को भी इस तरह से प्रोत्साहित करते नजर आते हैं। हर कोई जानता है कि सरफराज खान का इस सफलता में नौशाद खान का कितना हाथ है। यही वजह है कि नौशाद की मेहनत को आनंद महिंद्रा पहचान रहे हैं और उन्हें गिफ्ट देने की बात कही है।

 आनंद महिंद्रा ने गुरुवार 16 फरवरी की दोपहर को एक्स पोस्ट के जरिए सरफराज खान और उनके पिता की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने लिखा, “हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।"

सरफराज खान की बात करें तो उन्होंने डेब्यू टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 66 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 62 रनों की पारी खेली। वे रन आउट हो गए, क्योंकि रविंद्र जडेजा ने एक गलत कॉल कर दिया था। सरफराज खान तब तक वापस जाते, जब तक मार्क वुड ने डायरेक्ट हिट करके उनको चलता कर दिया। भारत ने पहली पारी में 445 रन इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में बनाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button