उत्तर प्रदेशमध्यप्रदेश

चत्रिकूट में बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान फटा बम, 4 लोगों की मौत

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित सरकारी अमला मौके पर पहुंचा

Realindianews.com
चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट में चल रहे बुंदेलखंड गौरव कार्यक्रम में अचानक बम फट गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शहर में चल रहे बुंदेलखंड गौरव कार्यक्रम के दौरान आतिशबाजी स्थल पर अचानक कुछ बम फटे। इससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल लोगों की भी मौत हो गई है। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास जो वाहन खड़े थे उन गाड़ियों के शीशे चटक गए।

मौके पर हड़कंप मच गया
इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंचकर फिलहाल बुंदेलखंड उत्सव कार्यक्रम को रोक दिया है। बताया गया कि शाम को इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों को आना था।
दो दिवसीय बुंदेलखंड महोत्सव का आज बुधवार को दूसरा दिन था। रात में आतिशबाजी का कार्यक्रम होना था, जहां मंच के पीछे पटाखे रखे गए थे। बताया जा रहा है कि अचानक विस्फोट हुआ और जमीन में 5 से 6 फीट गहरा गड्ढा हो गया। एक युवक का शव 20 फीट ऊंचे छत पर मिला है, यह कार्यक्रम चित्रकूट इंटर कॉलेज के ग्राउंड में आयोजित किया गया था।

एक युवक 20 फीट ऊपर छत पर जाकर गिरा
मंच के पीछे रखे बम अचानक फट गए, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि करीब पांच फीट गहरा गड्ढा हो गया है। विस्फोट से एक युवक का शव उछलकर 20 फीट ऊपर छत पर जाकर गिरा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button