फ़िल्म जगत

राज कुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ काम करेंगी प्रीति जिंटा

'सेक्शन 108' में वकील की भूमिका में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

राज कुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ काम करेंगी प्रीति जिंटा

फिर साथ आएंगे आर माधवन और कंगना रनौत

मुंबई
बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म 'सेक्शन 108' में वकील की भूमिका में नजर आएंगे।

'सेक्शन 108' का निर्देशन रसिख खान ने किया है और यह फिल्म सिनेमावाला प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन ने बीमा क्लेम करने वाले वकील ताहूर खान की भूमिका निभाई है।'सेक्शन 108' के निर्माताओं ने बताया कि यह फिल्म एक मनोरम सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है, जिसमें नवाजुद्दीन एक बार फिर प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ अपने बहुमुखी अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

इस फिल्म में अरबाज खान, रेजिना कैसेंड्रा,आसिफ खान, रूमी खान, सानंद वर्मा, अलीशा ओहरी और सहर्ष कुमार शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

राज कुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ काम करेंगी प्रीति जिंटा

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में काम करती नजर आयेंगी।

आमिर खान फिल्म लाहौर 1947 का निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे है।"लाहौर 1947 में सनी देओल की अहम भूमिका है। लाहौर 1947 मे अब प्रीति जिंटा का नाम भी जुड़ गया है।

राजकुमार संतोषी ने बताया,लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा फिर से सिल्वर स्क्रीन परलाहौर 1947 के साथ एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वह वास्तव में हमारे इंडस्ट्री के एक बेहद प्रतिभाशाली बेहतरीन और सबसे स्वाभाविक अभिनेत्री हैं। प्रीति जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से निवेश कर देती हैं और दर्शकों को यह महसूस कराती हैं कि वह उस किरदार के लिए ही बनी हैं।फिल्म 1947की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है जो सनी और प्रीति की तरह सटीक हो।

फिर साथ आएंगे आर माधवन और कंगना रनौत

मुंबई
 एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने वाली कंगना रनौत अब एक बार फिर आर.माधवन के साथ फिल्म करेंगी। सुपरहिट फिल्म ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'' की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माधवन के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। कंगना ने कहा, मैं अपने पसंदीदा आर माधवन के साथ एक और बेहतरीन स्क्रिप्ट के साथ वापस आ रही हूं।

कंगना ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने कहा कि क्या शानदार टीम है। इस कहानी पर नेटिज़न्स ने कंगना को ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने कहा, ''कंगना रनौत अब माधवन का करियर बर्बाद कर देंगी, माधवन जी कंगना से दूरी बना लीजिए, नहीं तो वह आपका भी करियर बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।''

इससे पहले कंगना आर. माधवन के साथ ''तनु वेड्स मनु'' और फिर इसके सीक्वल ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'' में साथ काम किया। फिलहाल कंगना अपनी आने वाली फिल्म ''इमरजेंसी'' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पुपुल जयकर भी नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button