फ़िल्म जगत

यामी गौतम की लाइफ में होगी नए मेहमान की एंट्री

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिससे उनके फैंस बेहद खुश हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं।

आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान यामी के पति और फिल्म के प्रोड्यूर आदित्य धर ने ऐलान किया कि शादी के तीन साल बाद यामी और वह माता-पिता बनने वाले हैं। आदित्य धर ने आर्टिकल 370 के ट्रेलर रिलीज के दौरान कहा, यामी साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं और मई में उनकी डिलीवरी हो सकती है। यह एक तरह से पारिवारिक मामला हो गया है क्योंकि इस दौरान मेरा भाई , मेरी पत्नी मौजूद थे और अब एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इस फिल्म को आदित्य के अलावा उनके भाई लोकेश धर और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। यामी गौतम और आदित्य धर की पहली मुलाकात 2019 में आई फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और लगभग 2 साल से ज्यादा समय तक डेट करने के बाद उन्होंने 4 जून, 2021 को शादी कर ली।

अब शादी के तीन साल बाद दोनों पेरेंट्स बनने को तैयार हैं। ‘आर्टिकल 370’ फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सुहास हैं। उनकी यह फिल्म एक्शन से भरपूर राजनीतिक थ्रिलर है। इसमें कश्मीर में आजादी के नाम पर आतंकवाद को बढ़ावा देना दिखाया गया है, जिसमें राजनेता लोग भी शामिल होते हैं। फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर में यामी का दमदार रोल देखकर फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म 23 फरवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button