देश

धोखा खाने से परप्पाना अग्रहारा के एक अपार्टमेंट में अनबरसन की आत्महत्या से मृत्यु हो गई, FIR दर्ज

नई दिल्ली
29 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर द्वारा कथित तौर पर धोखा देने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पहचान परप्पाना अग्रहारा निवासी अनबरसन के रूप में की है। 15 जनवरी को परप्पाना अग्रहारा के एक अपार्टमेंट में अनबरसन की आत्महत्या से मृत्यु हो गई। पुलिस ने अनबरसन की मौत के बाद अप्राकृतिक मौत रिपोर्ट (यूडीआर) दर्ज की है। उसके माता-पिता ने अपने बेटे की लिव-इन पार्टनर के पास उसकी कॉल रिकॉर्डिंग पाए जाने के बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

अरबासन पिछले छह महीने से विद्या नाम की महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। कथित तौर पर विद्या ने अपने पति को तलाक दे दिया और अनबरसन के साथ चिक्कनगमंगला में किराए के घर में रहने लगी। अनबरसन को कथित तौर पर विद्या को संतोष नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप के बारे में पता लगा इस बीच विद्या से बहस के बाद अरबासन ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

अरबासन फ्लिपकार्ट में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे और विद्या एक आईटी कंपनी में कार्यरत थीं। अर्बारासन के पिता एलुमलाई कृष्णन ने परप्पाना अग्रहारा पुलिस स्टेशन में विद्या और संतोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। एफआईआर आईपीसी की धारा 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत दर्ज की गई है और जांच चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button