फ़िल्म जगत

एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने

  • 31 मई को रिलीज होगी वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन'
  • एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने
  • अपनी ही शादी का बिल देखकर चौंक गए थे निक जोनास

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' 31 मई को रिलीज होगी। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म बेबी जॉन का टीजर शेयर किया है.फिल्म 'बेबी जॉन' के टीजर में वरुण धवन काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज डेट भी आउट हो गई है। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'बेबी जॉन' का टीजर रिलीज किया है। वरुण धवन बड़े बालों में नजर आ रहे हैं और हाथ में बंदूक लिए अपना खूंखार अंदाज दिखा रहे हैं। फिल्म 'बेबी जॉन' में वरुण धवन का खतरनाक अंदाज देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म 'बेबी जॉन' का निर्देशन कलीस कर रहे हैं। इस फिल्म को एटली कुमार के साथ ज्योति देशपांडे और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक सुष्मिता सेन की शादी नहीं हुई है, लेकिन उनकी दो बेटियां रेनी और अलीसा हैं। इन दोनों लड़कियों को सुष्मिता ने गोद लिया था। अलीसा तो अभी छोटी है, लेकिन रेने 24 साल की है। रेनी अपनी मां की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता ने किया है।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, "रेनी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस बनेंगी। उसकी तैयारी चल रही है।" सुष्मिता ने अपनी बेटियों को अकेले बड़ा करने के बारे में कहा, "मेरी बेटियों को कभी भी पिता न होने की कमी महसूस नहीं होती। उन्हें पिता की जरूरत नहीं है। आप उन्हीं चीजों को मिस करते हैं जो आपके पास हैं। आप उस चीज़ को कैसे खो सकते हैं जो आपके पास कभी नहीं थी।"

रेनी की बात करें तो उन्होंने 2021 में शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' में काम किया था। रेने ने सुष्मिता की वेब सीरीज 'ताली' में महामृत्युंजय मंत्र को भी आवाज दी थी। रेनी और अलीसा के साथ सुष्मिता की बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग है। सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ कई इवेंट्स में जाती हैं।

अपनी ही शादी का बिल देखकर चौंक गए थे निक जोनास

 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के शादी को पांच साल हो गये। दोनों ने वर्ष 2018 में राजस्थान के एक भव्य महल में शाही तरीके के शादी की थी। भारतीय विवाह समारोह देखकर निक का परिवार आश्चर्यचकित रह गया था। हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने खुलासा किया है कि अपनी शादी का बिल देखकर वह चौंक गए थे।

निक जोनास अपने दोनों भाइयों के साथ एक शो में शामिल हुए। शो के होस्ट ने कार में बैठे तीनों भाइयों से कई सवाल पूछे। इस दौरान निक से पूछा गया, 'आपकी शादी के सारे फंक्शन देखने के बाद क्या आपको लगा कि बस हो गया अब और नहीं।' इस पर निक ने हंसते हुए कहा, हाँ, खासकर बिल देखने के बाद। प्रियंका और निक की शादी की कुल लागत 3.5 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। इस शादी को देखकर विदेशी मेहमानों को काफी खुश हुए थे। इस शादी में निक के कई मेहमान खासतौर पर भारत आए थे। शादी के बाद प्रियंका निक के साथ लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गईं। वर्ष 2022 में उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी को जन्म दिया। उनका नाम मालती मैरी रखा गया। मालती मैरी कुछ महीने पहले पहली बार भारत आई थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button