उत्तर प्रदेश

लूट के आरोपी को घटना के कुछ ही घंटों बाद मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार, कैश बरामद

गोंडा
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस ने बैंक लूटने के आरोपी को घटना के कुछ ही घंटों बाद एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट की पूरी धनराशि 8 लाख 54 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने  बताया कि एक व्यक्ति कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंत नगर मोहल्ले में स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा के खजांची को धारदार हथियार से डराकर बैंक से 8 लाख 54 हजार रुपए लूटकर फरार हो गया।

मुठभेड़ में बैंक लुटेरा गिरफ्तार, लूट की पूरी रकम बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक, जायसवाल ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और पांच दलों का गठन कर पूरे जिले में आरोपी की तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि मोकलपुर रोड पर शुक्रवार रात पुलिस जांच के दौरान मोटर साइकिल सवार राकेश गुप्ता को रुकने का इशारा किया गया लेकिन उसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जायसवाल ने बताया कि आरोपी के कब्जे से मोटर साइकिल, धारदार हथियार (हसिया) और बैंक से लूटे गए आठ लाख 54 हजार रुपये बरामद किए गए हैं । आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली नगर में प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

प्रतापगढ़ में सपा का जिला पंचायत सदस्य दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला पंचायत सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली पट्टी पुलिस थाने में एक युवती की तहरीर के आधार पर सपा जिला पंचायत सदस्य जावेद अहमद और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। युवती ने आरोप लगाया है कि जावेद ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो उसने अपनी पत्नी सलमा बेगम के सहयोग से उसका गर्भपात करा दिया और उसे धमकाया। सिंह ने बताया कि जावेद को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button