फ़िल्म जगत

टीवी एक्ट्रेस Kate Sharma सेक्सी आउटफिट पहन ढाया कहर

मुंबई
टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगता है।एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लगा हैकेट शर्मा बाखूबी जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे चोरी करना है.

 आए दिन वे हॉट और सेक्सी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. केट ने ऑफ व्हाइट कलर का सेक्सी आउटफिट पहना है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस के किलर पोज और हॉटनेस देख यूजर्स घायल हो गए हैं और वे कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बारिश कर रहे हैं.एक्ट्रेस केट शर्मा आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा फैंस के बीच बिखेर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।

वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके बोल्ड लुक को देखकर लोग आहें भरने लगते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस केट शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी हैं।केट शर्मा जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।बता दें कि एक्ट्रेस के हर एक पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

यामी गौतम की फ़िल्म 'आर्टिकल 370' का पहला गाना 'दुआ…' रिलीज़

 यामी गौतम की आगामी फ़िल्म 'आर्टिकल 370' का टीज़र के् बाद अब एक गाना 'दुआ…' रिलीज़ कर दिया गया। इससे फ़िल्म के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी भी बढ़ रही है। यह एक पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा फ़िल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसकी कहानी को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए फिल्म के स्टार कलाकारों ने कड़ी मेहनत की है।

दिलचस्प टीज़र के बाद अब फ़िल्म 'आर्टिकल 370' का पहला गाना 'दुआ…' एक दिल छू लेने के साथ उन सभी बहादुर दिलों के लिए एक आदर्श गीत है, जो बिना किसी शर्त के देश की सेवा करते हैं। इस गाने को सिंगर जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने स्वरबद्ध किया है। शाश्वत ने ही गाने का म्यूज़िक भी तैयार किया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि फ़िमेल वॉइस प्रियांशी नायडू ने दी है। यामी कहती हैं कि, जब मैंने पहली बार गाना सुना तो मैं बेहद भावुक हो गई थी। गाने के बोल इतने दमदार हैं कि वे आपके दिल को छू जाते हैं। साथ ही, इसे कश्मीर के बहुत ही खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है। यह उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जो निस्वार्थ भाव से देश की सेवा करते हैं।

इस गाने को लेकर गायक जुबिन नौटियाल ने कहा कि, इस गाने को गाते हुए मैंने व्यक्तिगत रूप से खूब एन्जॉय किया है। मेरा मानना है कि इस गाने में इतनी ताक़त है कि प्रत्येक भारतीय के गहरे इमोशन को उजागर करेगा। दिल को छू जाने वाले इस गाने के बोल और मधुर संगीत गाने में एक रूहानी क्वालिटी लेकर आते हैं। यह गाना सभी संगीत प्रेमियों के लिए है। इसके अलावा राष्ट्र के लिए गाना मेरे दिल में ख़ास जगह रखता है। यह गाना निश्चितरूप से देश के प्रति हमारे साझा प्रेम में एकता और गर्व की भावना जगाएगा। यह गाना अब सारेगामा म्यूज़िक यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

जियो स्टूडियोज़ और फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के मेकर की ओर से 'आर्टिकल 370' एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आएंगी। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर की निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button