फ़िल्म जगत

‘आर्टिकल 370’ में दमदार किरदार में दिखेंगी यामी गौतम और प्रिया मणि

मुंबई

यामी गौतम ‘आर्टिकल 370’ में अभिनेत्री प्रिया मणि के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा कि आगामी फिल्म में काम करने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखा। यामी ने कहा, ‘आर्टिकल 370’ में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था, इसने मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं के नए पहलुओं का पता लगाने के लिए प्रेरित किया।

फिल्म में कई तीव्र एक्शन दृश्य हैं, जिनके लिए शारीरिक और मानसिक तैयारी की आवश्यकता है, जिससे यह एक रोमांचक लेकिन मांग वाला अनुभव बन गया है। इस शैली को परिभाषित करने वाली परियोजना का हिस्सा होने से मुझे इस विषय से जुड़ी ऐतिहासिक घटनाओं पर प्रकाश डालने वाली अपनी तरह की पहली कहानी कहने में योगदान करने की अनुमति मिली। फिल्म में प्रिया मणि के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। हम दोनों की कार्यशैली अलग-अलग है और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखा है। आगामी एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा में दिखाया गया है कि कैसे यामी जो एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाती है और प्रिया मणि जो एक पीएमओ नौकरशाह की भूमिका निभाती है। प्रिया मणि ने कहा, ‘आर्टिकल 370’ बेहद खूबसूरती से बनाई गई फिल्म है और यह सिर्फ एक किरदार को चित्रित करने के बारे में नहीं है, यह एक मजबूत लचीली महिला का किरदार निभाने के बारे में है। मेरे किरदार में कई परतें हैं और इससे मुझे सत्ता की स्थिति में महिलाओं की ताकत और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करने का मौका मिला।

प्रिया मणि ने कहा कि यह फिल्म एक अनकही कहानी की आंखें खोल देने वाली खोज है, जिसमें उन व्यक्तियों की उल्लेखनीय यात्रा का खुलासा किया गया है, जिन्होंने हमारे देश के इतिहास को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मुझे इस फिल्म में यामी के साथ काम करना बहुत पसंद आया, वह एक सहज इंसान हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस एक्शन से भरपूर राजनीतिक ड्रामा में हमें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का आनंद लेंगे। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button