छत्तीसगड़

जांजगीर चांपा : पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर चाकू से हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

जांजगीर.

जांजगीर चांपा जिले के बलौदा रोड स्थित डीएल फ्यूल्स के कर्मचारियों पर दो बार चाकू से हमला किया गया। जिससे सीने और पेट में चाकू से चोट आई है। वहीं हमला करने वाले दोनों बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दोनों युवक लूट की नीयत से घटना को अंजाम देना बताया जा रहा हैं।

मिली जानकारी अनुसार,अकलतरा थाना क्षेत्र के बलौदा रोड स्थित डीएल फ्यूल्स के कर्मचारी पर मंगलवार की रात लगभग एक से दो बजे के बीच दो युवक बाइक में तेल भरवाने के बहाने आए। 50 रुपये का पेट्रोल मोटर साइकिल में भरवाया और 50 रुपये का पेट्रोल डब्बे में भरवाया। जिसके बाद पैसे नहीं दिया और पेट्रोल कर्मचारी से पैसे की मांग करने लगा। साथ ही अपने हाथ में रखे चाकू से पेट्रोल पंप के कर्मचारी महेंद्र धीवर के ऊपर दो बार हमला कर बाइक में बैठकर मौके से फरार हो गए। हमले का वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी।

थाना प्रभारी तुल सिंह पट्टावी ने कहा की सीसीटीवी कैमरे में कैद दोनो आरोपियों की पहचान हो चुकी है। दोनों आरोपियों को पकड़ा गया है। पूरे मामले का खुलासा गुरुवार को किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button