छत्तीसगड़

Moradabad: चचेरे भाई ने बीच बचाव के दौरान गोली मारकर कर दी हत्या

कल्याणपुर.

कटघर के कल्याणपुर गांव में मंगलवार शाम किसान अन्नू यादव (30) की उसके ही चचेरे भाई रॉकी ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार रात अन्नू का अपने छोटे भाई अंकुश से विवाद हो गया था। इसी दौरान आरोपी बीच बचाव कराने पहुंच गया। अन्नू ने भाइयों का आपसी विवाद बताकर रॉकी को वहां से भगा दिया था। इससे गुस्सा आरोपी रॉकी ने खेत पर गाल पर थप्पड़ मारे और शाम को गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर निवासी अन्नू पुत्र रवि यादव के परिवार में पत्नी रचना और दो साल की एक बेटी है। किसान के दो छोटे भाई अंकुश और विनय हैं। विनय ने बताया कि सोमवार रात बड़े भाई अन्नू और दूसरे भाई अंकुश के बीच विवाद हो गया था। इसी बीच वहां आस पड़ोस के लोग आ गए। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला चचेरा भाई रॉकी (35) पुत्र शमशेर भी आ गया। उसने दोनों भाइयों के साथ गाली गलौज की और शांत कराने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अन्नू ने रॉकी को डांट दिया और कहा कि ये हमारे दोनों भाइयों के बीच विवाद है, जिसमें किसी दूसरे को बोलने की कोई जरूरत नहीं है। रॉकी को ये बात बुरी लगी। वह रात भर अन्नू के घर के सामने खड़ा रहा और गोली मारने की धमकी देता रहा। मंगलवार सुबह अन्नू खेत पर पहुंचा तो आरोपी अपने एक साथी के साथ खेत पर पहुंच गया। यहां आरोपी ने अन्नू के गाल पर दो थप्पड़ मारे थे। इसके बाद अन्नू घर लौट आया था।

अन्नू पत्नी रचना ने बताया कि मंगलवार शाम करीब चार बजे उसके पति पशुओं को चार डाल रहे थे। इसी दौरान आरोपी तमंचा लेकर घर में घुस गया और अन्नू को खींचकर दरवाजे पर ले गया और तमंचा से अन्नू पर फायर झोंक दिया। अन्नू के सीने में गोली लगी और वो वहीं गिर गया। इस घटना से परिवार में चीख-पुकार मच गई। इसी बीच आरोपी मौके से भाग गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजन घायल को लेकर अस्पताल जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुला ली गई। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button