उत्तर प्रदेश

पत्‍नी ने चबा लिया पति का प्राइवेट पार्ट, हालत नाजुक, हमीरपुर से कानपुर रेफर

हमीरपुर
 हमीरपुर (Hamirpur Crime) में पति की शर्मनाक हरकतों से गुस्से से भड़की पत्नी ने पति को ऐसी सजा दी कि उसे देख गांव के लोगों के होश ही उड़ गए। रात में परेशान करने पर पत्नी ने पति के गुप्तांग को मुंह से ही चबा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे परिवार के लोग सदर अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद कानपुर रेफर कर दिया है। बेटे की हालत देख सास ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हमीरपुर जिले के एक गांव में यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। लेकिन हमीरपुर के इस शख्‍स को उसकी पत्नी ने ऐसा दर्द दिया है कि जिसे वह शायद जिन्दगी भर भुला नहीं पाएगा। परिजनों के मुताबिक घर में खाना खाने के बाद वह अपनी पत्नी के कमरे में सोने पहुंचा था। वहां उसकी हरकत देख पत्नी नाराज हो गई। पहले तो उसने पति को थप्पड़ जड़े फिर मुंह से ही उसका गुप्तांग चबा लिया। खून से लथपथ पति जोर से चीख पड़ा। मां और घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे।

उस शख्‍स की हालत देख मां घबरा गई। आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ. एके सिंह ने इलाज किया। हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि सदर अस्पताल में पहले तो प्राइवेट पार्ट में जख्म होने की बात छिपाई गई लेकिन उस शख्‍स की मां ने सारा सच उजागर कर दिया। उसने बताया कि बहू ने ही बेटे का यह हाल किया है। डॉक्टर भी यह बात सुनकर हैरान हो गए। फिलहाल शख्‍स की हालत अभी गंभीर है।

पति को जख्म देने के बाद महिला ने किया हंगामा
मुंह से गुप्तांग चबाकर पति को गंभीर रूप से घायल करने के बाद पत्नी पति को देखने अस्पताल भी नहीं आई। जैसे ही सास ने बहू के खिलाफ यहां गंभीर आरोप लगाए तो उसने कलेक्ट्रेट में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने उसे किसी तरह से समझाकर मामला शांत कराया। महिला ने पति की शर्मनाक हरकत पर नाराजगी जताते हुए बताया कि पति कमीना है जो उसके साथ गलत हरकत करता था। इसीलिए उसका यह हाल किया गया है।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह का कहना है कि दोनों में आपसी विवाद चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसे पति ने मारापीटा है जिस पर उसका अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला सदर कोतवाली के टिकरौली गांव का है. जहां 27 वर्षीय राजू निषाद का कल रात अपनी पत्नी से विवाद हुआ था जिसके बाद उक्त घटना हुई. जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके प्रजापति ने बताया की युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए लाया गया था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफ़र किया गया है.

वहीं, हमीरपुर थाना कोतवाली के इंचार्ज अनूप सिंह का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली थी. प्राइवेट पार्ट में चोट लगने या उसके कटने की सूचना नहीं है. तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी. बहरहाल पत्नी द्वारा पति को घायल कर देने की घटना जिले भर में चर्चा का विषय बन गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button