खेल-जगत

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने बिग बैश लीग क्लब मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का करार

मेलबर्न
ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने बिग बैश लीग (बीबीएल) क्लब मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का करार विस्तार किया है। 34 वर्षीय स्टोइनिस, जो पर्थ स्कॉर्चर्स में एक सीज़न के बाद 2013-14 (बीबीएल-03) में स्टार्स में शामिल हुए थे, अब 2026-27 (बीबीएल-16) तक विक्टोरियन क्लब में बने रहने के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलियाई 2021 टी20 विश्व कप विजेता स्टोइनिस स्टार्स के अब तक के महानतम खिलाड़ियों में से एक है, जो क्लब में सर्वकालिक रन स्कोरर में दूसरे और विकेट लेने वालों में छठे स्थान पर हैं। स्टोइनिस ने स्टार्स के लिए 98 मैच खेले हैं और वह क्लब में 100-मैच के मील के पत्थर तक पहुंचने वाले दूसरे खिलाड़ी बनने से मात्र दो मैच पीछे हैं।

मेलबर्न स्टार्स के महाप्रबंधक ब्लेयर क्राउच ने एक आधिकारिक बयान में कहा, मार्कस स्पष्ट रूप से पिछले दशक में ऑस्ट्रेलिया में सबसे अनुभवी और अच्छा प्रदर्शन करने वाले टी20 खिलाड़ियों में से एक है और उसके लिए अगले तीन सीज़न के लिए प्रतिबद्ध होना उस विश्वास का एक बड़ा प्रदर्शन है जहां हम जा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, वह दुनिया में सबसे अधिक मांग वाले टी20 खिलाड़ियों में से एक हैं। वह बहुत कम खिलाड़ियों में से एक है जो बल्ले से अपने दम पर मैच जीता सकते हैं। वह अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ स्टार्स में अगली पीढ़ी को विकसित करने में अगले कुछ वर्षों में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे। स्टोइनिस ने आईपीएल सहित दुनिया भर की प्रमुख टी20 क्रिकेट प्रतियोगिताओं में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button