देश

दिल्ली के वजीराबाद थाने के मालखाने में भीषण आग, 250 दोपहिया और 200 कारें जलकर खाक

नई दिल्ली
 दिल्ली के वजीराबाद
पुलिस थाने के मालखाने में सोमवार 29 जनवरी को अचानक भीषण आग लग गई। आग में करीब 250 दोपहिया और 200 कारें जलकर खाक हो गई। हालांकि आग की घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझान में लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक काफी नुकसान हो चुका था। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग किन कारणों से लगी इसका पता अभी तक नहीं लगा है। आग की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

दमकल विभाग के अधिकारियों ने जानकारी दी कि वजीराबाद पुलिस थाने के मालखाने में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

दिल्ली अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक वजीराबाद स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में देर रात भीषण आग लग गई। दमकल विभाग की 8 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और सुबह करीब 4:15 बजे आग पर काबू पा लिया गया। करीब 200 चार पहिया और 250 दोपहिया वाहनों में आग की चपेट में आ गए। फिलहाल, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है और स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button