मध्यप्रदेश

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कराई दोनों पक्षों की समन्वय बैठक, सरदार पटेल और डॉ. अंबेडकर दोनों की मूर्तियां होंगी स्थापित

भोपाल
उज्जैन में संबंधित पक्षों के आपसी समन्वय से यह निर्णय लिया गया कि माकड़ोन में सरदार वल्लभ भाई पटेल और डॉ. बी.आर. अंबेडकर दोनों की मूर्तियां पुनः स्थापित की जाएंगी। सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पुनः नियत स्थान पर स्थापित की जाएगी। माकड़ोन के बस स्टैंड पर डॉ. भीमराव रामजी अंबेडकर की मूर्ति स्थापित की जाएगी। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा की मौजूदगी में प्रशासनिक संकुल भवन में माकड़ोन में हुई घटना से संबंधित दोनों पक्षों के प्रतिनिधियों के साथ समन्वय बैठक आयोजित हुई।

कलेक्टर सिंह के समक्ष दोनों पक्षों के प्रतिनिधियों द्वारा गत दिनों माकड़ोन में हुई घटना पर दुःख व्यक्त किया गया। साथ ही दोनों पक्षों के प्रतिनिधियों द्वारा भविष्य में माकड़ोन में शांति और आपसी सामंजस्य बनाए रखने का आश्वासन भी दिया गया।

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने दोनों पक्षों के प्रतिनिधियों से कहा कि घटना के लिए जिम्मेदार शरारती तत्वों और वैमनस्य फैलाने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में बताया गया कि माकड़ोन में निरंतर पुलिस पेट्रोलिंग की जा रही है। दोनों पक्ष पुलिस विभाग और प्रशासन को सहयोग प्रदान करें। जिन प्रकरणों में विवेचना चल रही है उनमें नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए एडिशनल एसपी नितेश भार्गव को नियुक्त किया गया है। वे माकड़ोन में उपस्थित रहेंगे। माकड़ौन में स्थानीय स्तर पर अधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। इस दौरान एडीएम अनुकूल जैन, एएसपी नितेश भार्गव, एसडीएम तराना मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button