खेल-जगत

नाथन लियोन बोले – कैमरन ग्रीन बन सकते हैं अगले जैक कैलिस

ब्रिसबेन.
ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को लेकर टीम के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कैमरन ग्रीन की तुलना साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जैक कैलिस से की है। लियोन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नंबर 4 पर खेलते हुए कैमरन ग्रीन भी जैक कैलिस जितना सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रीन वर्ल्ड क्रिकेट के अगले जैक कैलिस हो सकते हैं।

कैमरन ग्रीन की अगर बात करें तो उन्होंने अपना इंटरनेशनल डेब्यू 2020 में किया था। हालांकि उनका पहला टेस्ट शतक मार्च 2023 में आया और इसके बाद से उन्होंने लगातार संघर्ष ही किया। एशेज 2023 के मध्य में ही उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था। वहीं नंबर 4 पर खेलते हुए वो अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

हालांकि नाथन लियोन का मानना है कि कैमरन ग्रीन काफी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में काफी कॉन्फिडेंस है। स्टीव स्मिथ पहले नंबर पर बैटिंग कर रहे हैं और कैमरन ग्रीन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ रहे हैं। मुझे शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में कैमरन ग्रीन को गेंदबाजी करने का मौका मिला था और ग्रीन ने अपनी बैटिंग से मुझे काफी परेशान किया था। मुझे उनको नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए देखकर काफी अच्छा लगता है। मेरा ये मानना है कि नंबर 4 पर वो इंटरनेशनल क्रिकेट के अगले जैक कैलिस हो सकते हैं।

आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद कैमरन ग्रीन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रहे हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उनके करीब नहीं जा रहे हैं और सेलिब्रेशन के वक्त भी वो बाकी प्लेयर्स के पास नहीं आते हैं। उनका प्रदर्शन इस मैच में उतना अच्छा नहीं रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button