देश

तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है? : AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी

पटना 
बिहार में नीतीश कुमार की जेडीयू और आरजेडी का गठबंधन टूटने पर AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'मैं शुरू से कह रहा था कि नीतीश फिर से भाजपा में जाएंगे। हम तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है? आपने हमारे 4 विधायकों को तोड़ा था। क्या अब आपके सीने में दर्द हो रहा रहा है। अब आपको समझ आ रहा होगा कि आपने जो खेल हमारे साथ खेला, वही खेल आपके साथ हो गया है।' उन्होंने कहा कि आपने 2-2 बार नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया। बताइए कि इससे आपको क्या हासिल हुआ। मालूम हो कि 2022 में AIMIM के 4 विधायक राजद में शामिल हो गए थे। 

ओवैसी ने इस दौरान जदयू और भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है। इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार की है। नीतीश ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है।' एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि नीतीश कल तक मुझे गाली देते थे कि ओवैसी भाजपा की बी टीम है। क्या अब उन्हें उसी जगह पर जाकर बैठने से शर्म नहीं आती, जहां से वह हम पर आरोप लगाते थे। 

ओवैसी बोले- नीतीश तो नाम के मुख्यमंत्री होंगे
ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार को फिर से बिहार की सत्ता मिल गई है। नीतीश तो नाम के मुख्यमंत्री होंगे। राज्य में हुकूमत तो आरएसएस और पीएम मोदी की चलेगी। हमारी पार्टी इसी चीज को रोकना चाहती थी। बिहार की जनता ने हमारे 5 प्रत्याशियों को विजय दी। मगर, तेजस्वी तो मुख्यमंत्री बनना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मुझे नीतीश कुमार का वो भाषण याद आ रहा है जब उन्होंने महिलाओं के लिए अपमानजनक बातें कहीं। इस पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या गंदगी फैलाई जा रही है। उन्होंने महिलाओं से वादा किया कि वो इससे उन्हें बचाएंगे। मगर, अब तो सब एक साथ बैठने जा रहे हैं। कुल मिलाकर बिहार की जनता को धोखा दिया जा रहा है। राज्य का विकास रुक गया है। हमारी पार्टी इसके लिए लड़ती रहेगी।'
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button