देश

चुनाव पर्यवेक्षक महेश शर्मा-माया स्वालका सवाई माधोपुर पहुंचे

सवाई माधोपुर/जयपुर.

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के टोंक- सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा चुनाव पर्यवेक्षक महेश शर्मा व संगठन सहप्रभारी माया स्वालका बुधवार को सवाई माधोपुर पहुंचे। जहां उन्होंने बजरिया स्थित कॉंग्रेस कार्यालय पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों एंव कार्यकताओं की बैठक ली और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।

बैठक के दौरान पर्यवेक्षक ने कांग्रेस पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन बात की और लोकसभा चुनावों में टोंक-सवाई माधोपुर सीट पर जीत दर्ज करने के लिए जी-जान से जुट जाने की बात कही। बैठक के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं में नोक-झोंक भी देखने की मिली। कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया। माहौल गरमाता देख पर्यवेक्षक ने मामला शांत करवाया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पर्यवेक्षक महेश शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और चुनाव जीतेगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों भले ही कांग्रेस को सीटें कम मिली हों पर कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार कांग्रेस की कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का काम कर रही है। कांग्रेस भाजपा सरकार की इस करनी को जनता के सामने ले जाएगी और जनता को बताएगी की भाजपा सरकार किस तरह लोक कल्याण की योजनाओं को बंद कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ब्लॉक और बूथ स्तर तक जाएगी और आगामी लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी और जीतेगी। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष गिर्राज गुर्जर सहित अन्य कांग्रेसीजन मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button