खेल-जगत

विराट कोहली ने फील्ड से सबको किया खुश, आनंद्र महिंद्रा भी हुए गदगद

नई दिल्ली
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला बेंगलुरु में नहीं चला, लेकिन उन्होंने फील्ड पर अपना करिश्मा दिखाया। कुछ अच्छे चौके विराट ने रोके, जबकि एक छक्का भी उन्होंने अफगानिस्तान के बल्लेबाज का रोका। बाद में एक रन आउट किया और इस मैच में एक कैच भी विराट ने पकड़ा। हालांकि, विराट कोहली के छक्के को रोकने की तारीफ हर कोई कर रहा है। इस लिस्ट में भारत के बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने विराट के इस दमदार एफर्ट की तारीफ की और एक मजेदार कैप्शन भी अपने पोस्ट के साथ शेयर किया।

दरअसल, विराट कोहली ने अफगानिस्तान की पारी के 17वें ओवर में बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से एक कैच पकड़ा था, लेकिन जैसे ही विराट को लगा कि वे गेंद के साथ बाउंड्री लाइन पर गिरेंगे तो उन्होंने गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया। इससे अफगानिस्तान को सिर्फ एक रन मिला और इसकी तारीफ हर किसी ने की। बाद में इस सेव को मैच का टर्निंग पॉइंट भी माना गया, क्योंकि मैच स्कोर बराबर होने की वजह से टाई रहा और फिर लगातार दो सुपर ओवर हुए, जिसमें नतीजा भारत के पक्ष में आया। इसी पर आनंद महिंद्रा का पोस्ट सामने आया।

अपने पोस्ट में, महिंद्रा ने विराट की उसी तस्वीर को शेयर किया, जिसमें विराट हवा में नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैलो, आइजैक न्यूटन? क्या आप गुरुत्वाकर्षण-विरोधी घटना के लिए भौतिकी के एक नए नियम को परिभाषित करने में हमारी मदद कर सकते हैं?" इस पर तमाम कमेंट भी सामने आए। एक यूजर ने लिखा, "विराट कोहली ने अकल्पनीय और अवास्तविक काम किया। मुझे गर्व है कि मैंने इसे स्टेडियम से लाइव देखा और इसके बाद जिस तरह से भीड़ स्टेडियम में कोहली-कोहली का उत्साह बढ़ा रही थी, वह अवास्तविक था।"
 
इसी पोस्ट पर एक और यूजर ने कमेंट किया, "न्यूटन, कोहली से मिलें: जहां भौतिकी के नियम समाप्त हो जाते हैं और क्रिकेट के नियम हावी हो जाते हैं।" एक अन्य यूजर ने विराट कोहली की फिटनेस की तारीफ करते हुए लिखा, "उन गुरुत्वाकर्षण-विरोधी क्षणों को प्राप्त करने के लिए दशकों तक अपने फिटनेस को मजबूत करने में घंटों की कड़ी मेहनत लगती है, जैसा कि विराट जैसे एथलीटों में देखा जाता है। यहां तक कि सर आइजैक न्यूटन भी उन करतबों के पीछे की ताकत से प्रभावित होंगे!"

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button