फ़िल्म जगत

ताहिर ने कहा- हिट फिल्म या सीरीज का होना हमेशा एक बड़ा प्लस होता है

नई दिल्ली

ताहिर ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि ये काली काली आंखें की सफलता ने उन पर और उनके करियर पर क्या प्रभाव डाला। वह कहते हैं, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसका इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है, मेरे लिए किसी प्रोजेक्ट में हीरो बनना और किसी फिल्म या सीरीज का शीर्षक अपने कंधों पर रखना एक सपना था। मैं वास्तव में निर्देशक सिद्धार्थ सेन गुप्ता और ये काली काली आंखें की पूरी टीम का आभारी हूं कि उन्होंने मुझमें आग देखी और मुझ पर एक फ्रंट-फुटेड हीरो बनने का भरोसा किया।

वह आगे कहते हैं, ये काली काली आंखें ने मुझे एक सर्वोत्कृष्ट नायक के रूप में लोगों का मनोरंजन करने में सक्षम बनाया जो रोमांस कर सकता था, जो जरूरत पड़ने पर आगे बढ़ सकता था और लड़ सकता था और वह व्यक्ति भी था जिसने सभी प्रमुख कथानक बिंदुओं को ट्रिगर किया था! सिल्वर स्क्रीन के नायकों को अपना आदर्श मानने वाले किसी व्यक्ति के लिए यह एक ऐसा क्षण था जो अभी भी मेरे लिए अवर्णनीय है। मैं इस परियोजना और इसकी शानदार सफलता से मेरे लिए बनी धारणा का ऋणी हूं। ताहिर आगे कहते हैं, एक हिट फिल्म या सीरीज का होना हमेशा एक बड़ा प्लस होता है क्योंकि नियति हर रिलीज के साथ लिखी और दोबारा लिखी जाती है।

मैं इस बात से रोमांचित हूं कि कैसे ये काली काली आंखें ने मेरे लिए इतने सारे दरवाजे खोल दिए हैं। मुझे खुशी है कि मैं लोगों का मनोरंजन कर सका और मेरे काम और शो के लिए प्रतिक्रिया और सराहना सर्वसम्मति से सकारात्मक थी। यह मेरे लिए अधिक ऊंचाइयां हासिल करने की दिशा में एक कदम था। ये काली काली आंखें की सफलता ने मुझे स्क्रीन पर विविधता लाने और अधिक प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया और मुझे परियोजनाओं में नायक बनने के अधिक प्रस्ताव मिले!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button