देश

आंध्र प्रदेश सरकार के अनुसार, पीएम मोदी निर्धारित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पलासमुद्रम पहुंचेंगे, कई संस्थानों का करेंगे उद्घाटन, देंगे कई सौगात

अमरावती
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को आंध्र प्रदेश के श्री सत्यसाई जिले के पलासमुद्रम का दौरा करेंगे और राष्ट्रीय सीमा शुल्क, अप्रत्यक्ष कर और नारकोटिक्स अकादमी (एनएसीआईएन) के नए परिसर का उद्घाटन करने वाले हैं। आंध्र प्रदेश सरकार की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पीएम मोदी निर्धारित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए मंगलवार दोपहर पलासमुद्रम पहुंचेंगे और शाम को लौट आएंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री पुरावशेष तस्करी केंद्र, मादक पदार्थ अध्ययन केंद्र और वन्यजीव अपराध जांच केंद्र को देखने के लिए एनएसीआईएन की पहली मंजिल का दौरा करेंगे।

एक पुस्तक का भी करेंगे विमोचन
बाद में, मोदी एक्स-रे और बैगेज स्क्रीनिंग सेंटर देखने के लिए भूतल का दौरा करेंगे। इसके बाद कुछ पौधे लगाने और निर्माण श्रमिकों के साथ बातचीत करने के लिए अकादमिक ब्लॉक का दौरा करेंगे। विज्ञप्ति के मुताबिक वह कुछ प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ बातचीत भी करेंगे और ‘फ्लोरा ऑफ पलासमुद्रम’ नामक एक पुस्तक का विमोचन भी करेंगे।

पीएम मोदी जा सकते हैं लेपाक्षी मंदिर
दिल्ली रवाना होने से पहले मोदी के लेपाक्षी मंदिर जाने की भी संभावना है। मुख्य सचिव के एस जवाहर रेड्डी ने अधिकारियों को प्रधानमंत्री की सफल यात्रा के लिए इंतजाम करने का निर्देश दिया और तैयारियों की समीक्षा की। मोदी के कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के भी शामिल होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button