मध्यप्रदेश

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर में रेसकोर्स रोड स्थित स्थानीय कार्यालय में आमजन की समस्यायें सुनीं

भोपाल
ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर में रेसकोर्स रोड स्थित स्थानीय कार्यालय में  आमजन की समस्यायें सुनीं। उन्होंने समस्याओं के त्वरित निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने सागरताल क्षेत्र के निवासी एक वृद्ध महिला को राशन दिलाया। साथ ही तकनीकी कारणों से रूकी हुई उनकी सामाजिक सुरक्षा पेंशन निकलवाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

 ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बारी-बारी से सभी की समस्याएँ सुनीं। उन्होंने मोबाइल फोन से संबंधित अधिकारियों से चर्चा की और कहा कि समस्याओं के निराकरण में कदापि देरी नहीं हो। ऊर्जा मंत्री के पास आमजन  संबंधित शिकायतों के निराकरण के लिए पहुँचे थे।

सागरताल निवासी वृद्ध माताजी अपनी समस्या लेकर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर के पास पहुंची और अपनी समस्या बताते हुए कहा कि मुझे राशन नहीं मिल रहा है। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने तत्काल संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया और वृद्ध माताजी को शासकीय उचित मूल्य की दुकान से राशन दिलवाया। साथ ही उसकी पेंशन खाते में तकनीकी कारण से रूकी हुई थी उसको भी चालू कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। साथ ही हथियापौर मोहल्ला निवासी श्रीमती सलमा बेगम ने अपने बच्चे को ब्लड कैंसर बताया और बीपीएल कार्ड बनाने का अनुरोध किया।  ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने संबंधित अधिकारियों से तत्काल मदद करने के लिए कहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button