खेल-जगत

दोनों टीमें पहुंची इंदौर, भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी को टी-20 का दोसरा मैच खेला जाएगा, सीरीज में भारत 1-0 से आगे

इंदौर
शहर के होलकर स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जनवरी को टी-20  मैच खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें शुक्रवार शाम को इंदौर एयरपोर्ट पहुंची। यहां से टीमें होटल के लिए रवाना हो गईं। भारतीय टीम के साथ विराट कोहली नहीं आए हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें मोहाली से इंदौर पहुंची। सीरीज का पहला मैच मोहाली में गुरुवार को खेला गया था। इसमें भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

टीम के साथ नहीं आए विराट
शुक्रवार शाम को इंदौर पहुंची भारतीय टीम के साथ सितारा बल्लेबाज विराट कोहली नहीं थे। शनिवार को सुबह 9 बजे बाद उनके आने की उम्मीद है। शनिवार को भारत और अफगानिस्तान की टीमें अभ्यास के लिए स्टेडियम पहुंचेंगी।

इंदौर के आवेश खान भी टीम में
अफगानिस्तान के साथ टी-21 सीरीज के लिए इंदौर के आवेश खान को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। सीरीज के पहले मैच में आवेश को नहीं खिलाया गया था। अब देखना है कि आवेश को 14 जनवरी को उनके घरेलू मैदान पर होने वाले मैच में खिलाया जाता है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button