देश

श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दिवाली से पहले पसरा मातम

श्रीगंगानगर

राजस्थान में एक बा​र फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। अनूपगढ़ में शनिवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसा में 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे है। वहीं, हादसे में कार सवार एक बच्चा और पिकअप चालक घायल हो गया। जिनका अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।

 पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार सुबह 7 बजे नेशनल हाइवे 911 पर गांव 15 ए बस स्टैंड के पास हुआ। कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को अनूपगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है। परि​जनों के आने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

कार में सवार तीन लोगों की मौत
हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। जिनमें से कार चालक प्रभु, उसके पिता ओमप्रकाश पुत्र हनुमान निवासी श्रीगंगानगर, ममेरा भाई बलबीर पुत्र हनुमान निवासी संगरिया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 12 वर्षीय प्रशांत घायल हो गया। हादसे में पिकअप चालक करणी सिंह भी बुरी तरह घायल हो गया। दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे में दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त
आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। जबर्दस्त भिड़ंत के चलते हुए तेज धमाके से आसपास के लोग भी सहम गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकाला।

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा
शुरूआती जांच में सामने आया है कि हादसा ओवरटेक के चक्कर में हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनूपगढ़ से घड़साना की तरफ आ रही कार ने आगे चल रही ट्रॉली को ओवरटेक किया। तभी कार सामने से आ रही पिकअप से टकरा गई। इसके बाद बेकाबू पिकअप ट्रॉली में जा घुसी, जिससे ट्रॉली भी पलट गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button