फ़िल्म जगत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुनाया श्री लंका में शूट का किस्सा

मुंबई

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह फिल्म ‘सैंधव’ से तेलुगू फिल्मों में कदम रखेंगे, जिसे शैलेश कोलानु ने डायरेक्ट किया है। उनकी यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही इस फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

उन्होंने बताया कि ‘सैंधव’ की शूटिंग के दौरान वह नाव से गिरने से बाल-बाल बचे थे। ‘सैंधव’ में एक विलेन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने तेलुगू भाषा भी सीखी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग हर तरह के किरदार निभा लिए हैं, पर ‘सैंधव’ के रोल के बारे में जान वह एक्साइटेड हो गए थे। लेकिन सेट पर एक घटना के दौरान वह बाल-बाल बचे थे। नवाजुद्दीन से जब सेट के दौरान घटी किसी याद रखने वाली घटना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, 'हम श्रीलंका में शूटिंग कर रहे थे और मैं नाव से गिरते-गिरते बचा था। 'एक बड़ी लहर सामने आ गई और मुझे गिरा ही दिया। मैं भाग्यशाली था कि मैं समंदर में नहीं गिरा और लहर की वजह से नाव में ही गिरा। बेस्ट पार्ट ये है कि यह सब जो हुआ, वो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और उम्मीद है कि फिल्म में इसे देखकर दर्शक जरूर पसंद करेंगे। नवाजुद्दीन ‘सैंधव’ में नेगेटिव रोल में हैं।

इसे लेकर वह बोले, मैंने कभी किसी रोल को हीरो या विलेन के नजरिए से नहीं देखा। जो रोल मुझे खुशी देता है, एक्साइटेड कर देता है, वही मायने रखता है। बल्कि कभी-कभी तो ऐसा होता है कि नेगेटिव रोल आपको परफॉर्म करने का इतना अच्छा स्कोप दे देते हैं कि अच्छे और पॉजिटिव रोल से वह नहीं मिलता। शैलेश ने मेरे लिए ऐसा ही रोल लिखा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इच्छा जाहिर कि अगर कभी मौका मिला तो वह ओशो की बायोपिक में उनका रोल निभाएंगे। ‘सैंधव’ में वेंकटेश, श्रद्धा श्रीनाथ और एंड्रिया जेरेमिया नजर आएंगी। इसके अलावा नवाजुद्दीन ‘बोलें चूड़ियां’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘संगीन’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button