टेक्नोलॉजी

वनप्लस 13 के लीक हुए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 12 सीरीज की डॉक्युमेंट्री के बाद कंपनी अपनी नई सीरीज को भारतीय बाजार में बेचने की तैयारी कर रही है। वनप्लस 13 के नाम से नई सीरीज की भारत में एंट्री। लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने चीन में वनप्लस 13 लॉन्च कर दिया है। अभी इसका फर्स्ट लुक भी सामने आया है। आज हम आपको इसके बारे में जानकारी जानकारी वाले हैं। क्योंकि इसकी पहली झलक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट लॉन्च करेगा, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की जगह लेगा और एक महत्वपूर्ण तकनीकी प्रगति को प्रदर्शित करेगा। उल्लेखनीय है कि स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट में भविष्य के कई शानदार उपकरण शामिल होने की उम्मीद है। इससे पहले लॉन्च हुए एक अनबॉक्सिंग वीडियो और टीजर वीडियो में इस लाइक का फ्लैश देखने को मिला है।

वनप्लस 13 के प्रमुख लॉन्च में इसकी दूसरी पीढ़ी का तियांगोंग कूलिंग सिस्टम शामिल है, जो मल्टीटास्किंग के दौरान उत्पन्न होने वाली गर्मी को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कूलिंग सिस्टम 9924mm2 के वेपर कूलिंग चेंबर का उपयोग करता है, जिसमें अलग-अलग पार्ट 2K ग्रेफाइट शीट और थर्मल कंडक्टिव जेल तकनीक का समावेश है। कंपनी का दावा है कि यह उन्नत कूलिंग सिस्टम अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 7 डिग्री सेल्सियस तक कम हो सकता है।

वनप्लस 13 में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स- डिजाइन पर कहा जा सकता है कि कंपनी ने काफी काम किया है। साथ ही फोन में कूलिंग टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। इसका मतलब यह है कि उपभोक्ता को अधिक फोन करने पर भी कोई परेशानी नहीं होने वाली है। आम तौर पर प्राइवेट लिमिटेड उपभोक्ताओं के लिए थोड़ी परेशानी देखी जाती है। लेकिन कंपनी ने इसे बहुत दूर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button