उत्तर प्रदेश

आठ साल की बच्ची से गाजियाबाद में रेप,दो नाबालिग लड़कों को पुलिस ने लिया हिरासत में

गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो नाबालिग लड़कों को आठ साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में पकड़ा गया है. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) निमिष पाटिल ने रविवार को बताया कि ट्रांस हिंडन इलाके में शनिवार को आठ साल की एक लड़की अपने घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस के 14 वर्षीय दो किशोर उसके घर में घुस गए और उन्होंने उससे गैंगरेप किया.

डीसीपी ने कहा कि इस संबंध में कौशांबी थाने में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है. एक अलग मामले में ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके नाबालिग चचेरे भाई (14) ने बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को मवेशियों के बाड़े में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. जब लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया.

सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू की है.

9 साल की बच्ची से हैवानियत

इससे पहले भी गाजियाबाद में नौ साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना सामने आई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाजार में घूम रहा था. नाबालिग बच्ची ने बाजार में घूम रहे आरोपी को पहचान लिया. बच्ची के शोर मचाने पर दरिंदा मौके से भाग निकला. नानी के साथ बच्ची सामान खरीदने बाजार गई थी. मासूम की नजर पड़ोस के एक युवक पर पड़ी. उसने युवक को देखकर बाजार में जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. घबराई नानी के पूछने पर बच्ची ने आपबीती बताई. उसने बताया कि अंकल ने गंदा काम किया था. बच्ची को देखकर युवक भागने लगा.

बाजार में घूम रहा था रेप का आरोपी

बच्ची ने फिर लोगों से युवक को पकड़ने की गुहार लगाई. लोगों के समझने से पहले आरोपी फरार हो गया. जिसके बाद नानी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने फिर मामला दर्ज कर आरोपी को धर दबोच लिया. आरोपी की पहचान 22 वर्षीय लवकुश के तौर पर हुई. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button